Breaking
सिर के पीछे वार करके युवक की हत्या, संदिग्ध हिरासत में सत्ता में आते ही राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल देंगे राहुल गांधी’ रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, देवर ने दो भतीजियों और भाभी को उतार दिया मौत के घाट, जानें पूरा मामल... रेत चोरी रोकने मुहूर्त का इंतजार कर रही जियावन पुलिस! कुंवारे लड़कों को शादी का सपना दिखाकर 2 लाख रुपए ठगने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार... अनूपपुर में नाबालिग ने लगाई फांसी ,हुई मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए प्रताड़ित करने के आरोप, जानें प... बहन की आज शादी, भाई की ट्रैक्टर पलटने से हुई दर्दनाक मौत, जबलपुर में 5 की मौत सभी रिश्तेदार... ‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब

नर्सिंग की छात्रा से ज्यादती, शादी करने से मुकरा, केस दर्ज

भोपाल।  गुनगा थाना पुलिस ने एक नर्सिंग की छात्रा की शिकायत पर उसके परिचित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। युवक ने उसके साथ अकेलेपन का फायदा उठाकर ज्यादती की थी। इसके बाद शादी करने का भरोसा देकर नौ माह तक छात्रा के साथ दुष्कर्म करता रहा। पिछले दिनों छात्रा ने जब उस पर शादी करने के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी करने के लिए साफ मना कर दिया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

गुनगा थाना पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती ने सोमवार रात थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसमें उसने बताया कि वह भोपाल के एक निजी कालेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। इसके लिए वह रोज कालेज जाती है। दो साल पहले उसका परिचय सूखी सेवनिया स्थित छावनी पठार निवासी अजय कुशवाहा नाम के युवक से हुई थी। दरअसल अजय की मौसी युवती के घर के पास रहती है। अजय अक्सर अपनी मौसी के घर आता-जाता था। इस वजह से छात्रा की उससे बातचीत होने लगी थी। धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गई।

14 दिसंबर 2020 को अजय छात्रा के घर पहुंच गया। उस समय वह घर पर अकेली थी। इस बात का फायदा उठाते हुए अजय ने छात्रा के साथ दुष्कर्म कर दिया। छात्रा ने जब घटना के बारे में परिवार वालों को बताने की धमकी दी तो अजय ने उसे जल्द ही शादी कर लेने का झांसा दिया। छात्रा ने उस पर बात पर भरोसा करते हुए किसी को कुछ भी नहीं बताया। छात्रा की इसी चुप्पी का फायदा उठाते हुए अजय ने छात्रा का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। कुछ दिनों बाद ही अजय ने भोपाल के कमला पार्क इलाके में एक किराए का कमरा ले लिया। छात्रा की मजबूरी का फायदा उठाते हुए अजय उसे इसी कमरे पर बुलाकर ज्यादती करने लगा था। पिछले दिनों जब छात्रा ने जब शादी करने के लिए दबाव डाला तो अजय ने शादी करने से साफ मना कर दिया। बार-बार बात करने के बाद जब वह नहीं माना तो छात्रा ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

सिर के पीछे वार करके युवक की हत्या, संदिग्ध हिरासत में     |     सत्ता में आते ही राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल देंगे राहुल गांधी’     |     रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, देवर ने दो भतीजियों और भाभी को उतार दिया मौत के घाट, जानें पूरा मामला…     |     रेत चोरी रोकने मुहूर्त का इंतजार कर रही जियावन पुलिस!     |     कुंवारे लड़कों को शादी का सपना दिखाकर 2 लाख रुपए ठगने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार…     |     अनूपपुर में नाबालिग ने लगाई फांसी ,हुई मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए प्रताड़ित करने के आरोप, जानें पूरा मामला…     |     बहन की आज शादी, भाई की ट्रैक्टर पलटने से हुई दर्दनाक मौत, जबलपुर में 5 की मौत सभी रिश्तेदार…     |     ‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें