Breaking
गुजरात: गांव से हटा स्कूल तो नाराज लोगों ने किया मतदान बहिष्कार, 318 में बस एक ने दिया वोट सिरफिरे ने ली दो लोगों की जान…गांव वालों ने पकड़ कर उतारा मौत के घाट लोकसभा चुनाव के बाद शरद पवार गुट कांग्रेस में होगा शामिल, शिवसेना उद्धव गुट का क्या होगा? क्या एक ही फिल्म में दिखेंगे यश और प्रभास? पृथ्वीराज सुकुमारन ने बहुत बड़ा हिंट दे दियाक्या एक ही फि... इधर राफा में घुसा इजराइल, उधर ईरान के ‘गुर्गे’ ने बढ़ा दी अमेरिका की टेंशन ऋषभ पंत नहीं, संजू सैमसन T20 वर्ल्ड कप में होने चाहिए नंबर-1 विकेटकीपर, फिर मिल गया सबूत गर्मी में बढ़ जाती है स्विमवियर की डिमांड, हर साल होता है इतने लाख करोड़ का कारोबार इंस्टाग्राम ऐप में एक-साथ चला सकते हैं 5 अकाउंट्स, समझें कैसे? अक्षय तृतीया पर घर के दरवाजे पर बांधे इन पत्तों का तोरण, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा! प्लस साइज महिलाएं शॉपिंग करते समय न करें ये गलतियां, अपनाएं ये स्टाइलिंग टिप्स

कौन हैं राव यादवेंद्र सिंह , जिन्हें कांग्रेस ने सिंधिया के खिलाफ दिया टिकट, जानिए…

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। आपको बता दें कि गुना से कांग्रेस ने राव यादवेंद्र सिंह को टिकट दिया है। राव यादवेंद्र सिंह सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे आपको बता दें कि राव यादवेंद्र सिंह के जरिए कांग्रेस ने एक मजबूत दाव खेला है। राव यादवेंद्र सिंह अभी जिला पंचायत सदस्य हैं और वह अशोकनगर जिले से आते हैं 2023 विधानसभा चुनाव से पहले राव यादवेंद्र सिंह भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए थे।

 राव यादवेंद्र सिंह के परिवार के 6 सदस्य अभी राजनीति में सक्रिय हैं राव यादवेंद्र सिंह के पिता दो बार गुना लोकसभा सीट से सिंधिया के खिलाफ चुनाव भी लड़ चुके हैं। राव यादवेंद्र सिंह को मुंगावली विधानसभा सीट से कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव 2023 में टिकट दिया था। लेकिन बृजेंद्र सिंह यादव से उनको हार का सामना करना पड़ा था।

आपको बता दें कि गुना लोकसभा सीट ओबीसी बाहुल्य सीट मानी जाती है ,गुना और अशोकनगर जिले में इस वर्ग का खास दबदबा माना जाता है। ओबीसी वर्ग को साधने के लिए कांग्रेस ने राव यादवेंद्र सिंह को मैदान में उतार दिया है। राव यादवेंद्र सिंह के पिता देशराज सिंह यादव बीजेपी के विधायक रह चुके हैं।

गुजरात: गांव से हटा स्कूल तो नाराज लोगों ने किया मतदान बहिष्कार, 318 में बस एक ने दिया वोट     |     सिरफिरे ने ली दो लोगों की जान…गांव वालों ने पकड़ कर उतारा मौत के घाट     |     लोकसभा चुनाव के बाद शरद पवार गुट कांग्रेस में होगा शामिल, शिवसेना उद्धव गुट का क्या होगा?     |     क्या एक ही फिल्म में दिखेंगे यश और प्रभास? पृथ्वीराज सुकुमारन ने बहुत बड़ा हिंट दे दियाक्या एक ही फिल्म में दिखेंगे यश और प्रभास? पृथ्वीराज सुकुमारन ने बहुत बड़ा हिंट दे दिया     |     इधर राफा में घुसा इजराइल, उधर ईरान के ‘गुर्गे’ ने बढ़ा दी अमेरिका की टेंशन     |     ऋषभ पंत नहीं, संजू सैमसन T20 वर्ल्ड कप में होने चाहिए नंबर-1 विकेटकीपर, फिर मिल गया सबूत     |     गर्मी में बढ़ जाती है स्विमवियर की डिमांड, हर साल होता है इतने लाख करोड़ का कारोबार     |     इंस्टाग्राम ऐप में एक-साथ चला सकते हैं 5 अकाउंट्स, समझें कैसे?     |     अक्षय तृतीया पर घर के दरवाजे पर बांधे इन पत्तों का तोरण, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा!     |     प्लस साइज महिलाएं शॉपिंग करते समय न करें ये गलतियां, अपनाएं ये स्टाइलिंग टिप्स     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें