Breaking
मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लो... यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार

RJD के घोषणा पत्र पर सम्राट चौधरी का तंज, कहा- एक करोड़ लोगों को रोजगार देने के बदले जमीन कितनी लेंगे?

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को अपनी पार्टी का घोषणापत्र (Manifesto) जारी किया, जिस पर भाजपा नेता एवं उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि एक करोड़ रोजगार तो देंगे लेकिन उसके बदले में जमीन कितनी लेंगे यह नहीं बताया।

“सिर्फ भ्रष्टाचार कर सकता है लालू यादव का पूरा परिवार”
तेजस्वी यादव पर सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव के परिवार ने यह नहीं बताया कि एक करोड़ लोगों को रोजगार देने के नाम पर जमीन कितना लेंगे, जमीन लेने की तैयारी है? लालू यादव का पूरा परिवार सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार कर सकता है और भ्रष्टाचार के लिए पूरी तरह रोड मैप बनाया है कि एक करोड़ नौजवानों को सपना दिखा करके उनके जमीनों को कैसे लिखवाना है। उधर, जदयू ने भी राजद के घोषणापत्र राजनीतिक रूप से नाबालिग बताया। जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि राजद 23 सीट पर चुनाव लड़ रही है और पूरे देश में रोजगार देने की बात कर रही है।

राजद ने परिवर्तन पत्र में जनता से किए 24 वादे 
बता दें कि राजद ने अपने घोषणपत्र को ‘‘परिवर्तन पत्र” का नाम दिया है। राजद के परिवर्तन पत्र में जनता से 24 वादे किए गए हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि  2024 के चुनावों के लिए 24 वचन लेकर आए हैं। केंद्र में ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनने पर देश भर में एक करोड़ बेरोजगार युवाओं को एक करोड़ सरकारी नौकरी प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि पूरे देश में वर्तमान में 30 लाख से अधिक सरकारी पद रिक्त हैं जिनको भरने के साथ-साथ 70 लाख पद सृजित किए जाएंगे।

मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर     |     चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके     |     नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज     |     उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार     |     जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार     |     मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान     |     सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव     |     शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लोगे     |     यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी     |     पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें