Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

बाबर आजम भी हो सकते हैं बाहर… पाकिस्तान के नए कोच अजहर महमूद का विस्फोटक बयान, न्यूजीलैंड से सीरीज से पहले हलचल तेज!

पाकिस्तान क्रिकेट में अब कोच, कप्तान की खोज खत्म हो चुकी है. न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज के शुरु होने से पहले PCB ने अजहर महमूद को टीम का हेड कोच बनाया है. उससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाबर आजम को टीम का व्हाइट बॉल कप्तान बना ही दिया था. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच T20 सीरीज 18 अप्रैल से शुरू हो रही है. लेकिन, उससे पहले नए कोच अजहर महमूद का बयान पाकिस्तान क्रिकेट की नई सोच की ओर भी इशारा कर रहा है. पाकिस्तान के नए कोच ने अपने बयान में कप्तान बाबर आजम का भी खास तौर पर जिक्र किया है.

पाकिस्तान के नए कोच अजहर महमूद ने जो कहा है वो न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज से जुड़ा है. हालांकि, उनके कहे बयान पर आएं उससे पहले आपके लिए पाकिस्तानी टीम में जो हलचल तेज हो रखी है, उसके बारे में जानना जरूरी है. न्यूजीलैंड अपने कई बड़े खिलाड़ियों के बगैर पाकिस्तान के दौरे पर पहुंची है. लेकिन, इसके बावजूद अजहर महमूद उसे हल्के में नहीं ले रहे. इस सीरीज के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों की प्रैक्टिस जोरों पर है. 17 सदस्यीय टीम के ऐलान के बाद टीम हर रोज कड़ी मेहनत कर रही है. सभी खिलाड़ी मैदान न्यूजीलैंड से मुकाबला करने की ट्रेनिंग कर रहे हैं.

पाकिस्तान के नए कोच का बड़ा बयान

पाकिस्तान के खिलाड़ियों के अभ्यास से न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच पर क्या असर पड़ेगा? ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन, उससे पहले पाक टीम के हेड कोच ने जो कहा है वो गौर करने वाला है. अजहर महमूद ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में टीम के सारे खिलाड़ियों को रोटेट किया जा सकता है. मतलब उन्हें बारी-बारी से आराम दिया जा सकता है. अजहर महमूद के मुताबिक बाबर आजम टीम के कप्तान हैं पर उन्हें भी टीम के रोटेशन पॉलिशी के हिसाब से आराम दिया जाएगा. मतलब, ये कि वो भी बाहर हो सकते हैं.

पाकिस्तान-न्यूजीलैंड की T20 सीरीज

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 T20 मैचों की सीरीज होनी है. इस सीरीज के पहले 3 मुकाबले रावलपिंडी में खेले जाएंगे. जबकि आखिर के 2 मुकाबले लाहौर में होंगे. सीरीज 18 अप्रैल से शुरू होकर 27 अप्रैल तक चलेगी.

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें