Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

नालंदाः जहरीली शराब से अब तक 13 लोगों की मौत, 62 घरों को किया गया चिन्हित, नोटिस चस्पा

नालंदाः बिहार के नालंदा में कथित तौर पर जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या बढ़कर 13 तक पहुंच गई है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए सोहसराय थाना के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। वहीं अब नालंदा जहरीली शराब कांड के बाद 62 घरों के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया गया है। इतना ही नहीं जांच करने के लिए मद्य निषेध विभाग के अधिकारी भी पहुंचे।

जानकारी के अनुसार, भूमि सुधार विभाग द्वारा अवैध कब्जा कर बनाए गए 62 घरों को चिन्हित कर लिया गया है। साथ ही घरों पर खाली करने का पर्चा चस्पा किया गया है। वहीं इस घटना को लेकर बिहार शरीफ, छोटी पहाड़ी के पहाड़ टल्ली घटनास्थल का मध निषेध विभाग के आईजी, मध निषेध विभाग के अपर मुख्य सचिव, गृह विभाग के सचिव, एडीजी लॉ ऑर्डर, पटना प्रक्षेत्र के आईजी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया।

बता दें कि मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग की प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि जहरीली शराब में जिस स्प्रिट का उपयोग किया गया है, वह झारखंड के रास्ते नालंदा पहुंची थी। इसके अतिरिक्त बिहारशरीफ की छोटी पहाड़ी पर ही शराब बनाई गई थी।

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें