Breaking
उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारो... प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?

मुख्‍यमंत्री आवास पर धरना देने जा रहे मिर्ची बाबा पुलिस के रोकने पर भड़के, गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा को कहा पाखंडी

भोपाल। महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरि महाराज उर्फ मिर्ची बाबा ने आज सीएम हाउस के सामने अनशन करने की घोषणा की थी। उनका कहना है कि प्रदेश में गोवंश को पर्याप्‍त संरक्षण और भोजन नहीं मिल रहा है। गोवंश की हत्‍याएं भी नहीं रुक रही हैं। इससे संत समाज आक्रोशित है। इसी के विरोध में वह सुबह 11 बजे मिनाल रेसीडेंसी स्‍थित अपने आवास से जैसेे ही सीएम हाउस जाने के लिए निकले, पुलिस न उन्‍हें रोक लिया। इसके विरोध में मिर्ची बाबा सड़क पर ही धरने पर बैठ गए। मिर्ची बाबा ने कहा कि मुरैना, छतरपुर में गायों की हत्या हुईं। प्रदेश की हर गोशाला में जा रहा हूँ। गोमाताएं मर रही हैं। मैं पाखंडी नहीं हूं। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मुझे पाखंडी बाबा न कहें। हमेशा से गो-माताओं की आवाज उठा रहा हूँ। मुरैना में 40 गाय मार गईं। छतरपुर में 200 गाय मर गईं। गोशालाओं में घास तक नहीं है। नरोत्तम मिश्रा खुद पाखंडी हैं।

मिर्ची बाबा ने आरोप लगाया कि मुझ पर चार बार हमला हुआ। भाजपा सरकार में संतों का सम्मान नहीं है। उन्‍होंने कहा मैं गायों को बचाने के लिए मरते दम तक लड़ता रहूंगा। सनातन धर्म का अपमान हो रहा है। पुलिस अधिकारी एक बाबा को मुख्यमंत्री निवास जाने के लिए मना कर रहे हैं। यह सरासर गलत है। हालांकि पुलिस की समझाइश के बावजूद मिर्ची बाबा मुख्‍यमंत्री से मिलने की जिद पर अड़े हैं और अपने निवास के कारीडोर में कुर्सी जमाकर धरने पर बैठे है। बंगले के बाहर पुलिस का पहरा है।

बता दें कि ये वही मिर्ची बाबा हैं, जिन्‍होंने पिछले आम चुनाव में भोपाल लोकसभा सीट पर दिग्‍विजय सिंह की जीत की भविष्‍यवाणी करते हुए यहां तक कहा था कि ऐसा न होने की सूरत में वह जल समाधि ले लेंगे।

उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा     |     बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी     |     जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी     |     दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर     |     सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार     |     किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारों पर फैसला     |     प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें