Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़

‘देवों के देव महादेव’ की पार्वती ने कराया बोल्ड फोटोशूट, लोग ने पूछा- ‘ये क्या रूप है माता’?

नई दिल्ली। सीरियल देवो के देव महादेव में माता पार्वती का किरदार निभान वाली पूजा बैनर्जी आजकल सुर्खियों में छाई हुईं हैं। पूजा अब छोटे पर्दे पर नजर नहीं आती, पर वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। धार्मिक शो में एथनिक ड्रेस में नजर आने वाली पूजा की इंटरनेट पर एक बोल्ड पहचान हैं। स्क्रीन से लग हटकर वो यहां काफी हॉट तस्वीरें शेयर करतीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बथ टब में अपनी नहाती हुईं तस्वीरें पोस्ट कर सबको हैरान कर दिया था। तो वहीं एक बार फिर कुछ बेहद ही सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखने वालों का मुंह खुला का खुला रह गया।

टीवी की पार्वती का बोल्ड अंदाज

पूजा बैनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वो मैक्सी ड्रेस पहनी हुई नजर आ रहीं हैं, जो आगे से काफी डीपनेक हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए। लोग समझ नहीं पा रहे कि क्या ये वहीं ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस हैं। बोल्ड लुक देख फैंस की सांसें थम रहीं हैं।

लोगों ने पूछे सवाल

अब इतनी हॉट तस्वीर हो और लोग सोशल मीडिया पर कमेंट ना करें, ऐसा कैसे हो सकता है। किसी ने लिखा ये ‘क्या रूप है माता’ तो एक यूजर का कहना है कि आपको अपने असली रूप में आना चाहिए माता पार्वती वाले। गोवा की इन तस्वीरों पर पूजा को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है।

फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम 

देवों के देव महादेव से फेमस हुईं पूजा बैनर्जी ने ‘कहानी हमारी महाभारत की’, ‘कहानी घर घर की’, ‘करम अपना-अपना’, ‘सपना बाबुल का..बिदाई’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘किस देस में निकला होगा चांद’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कस्तूरी’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। इसके साथ ही वो ‘राजधानी एक्सप्रेस’, ‘रमैया वस्तावैया’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों में भी नजर आईं हैं।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें