Breaking
कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!

खंडवा में दुष्कर्म कर छात्रा को मतांतरण के लिए दबाव बनाने वाले युवक को खकनार पुलिस को सौंपा

खंडवा। 21 वर्षीय छात्रा को डरा धमकाकर उसे मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए दबाव डालने वाले युवक पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पीड़ित छात्रा को जबरन युवक होटल में ले गया था। इस मामले में लव जिहाद का शिकार 21 वर्षीय छात्रा के मामले में खकनार पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए। कोतवाली पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर मामला खकनार पुलिस को सौंपा है।

खरगोन जिले के झिरन्या निवासी 21 वर्षीय छात्रा पढ़ाई के लिए खकनार में बुआ के घर रहती थी। पड़ोसी सरफराज की दोस्ती फुफेरे भाई से थी। पीड़िता को भी वह बहन कहने लगा, फिर एक दिन हाथ की नस काटने की धमकी देकर खेत पर बुलाया और दुष्कर्म किया। समाज में बदनामी का डर दिखाकर कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने सरफराज को शादी के लिए कहा तो वह मुकर गया। उसने शर्त रखी कि वह अगर उसका मुस्लिम धर्म अपनाए तो ही वह उसके साथ शादी कर सकता है।

पीड़िता ने धर्म बदलने से मना कर दिया। इसके बाद वह अपनी सहेली के साथ खंडवा आकर किराए के रूम में रहने लगी। मंगलवार को सरफराज खंडवा आया था। उसने पीड़िता को धमकाए और उसे होटल परिश्रम में ले गया। दोनों को कुछ लोगों ने देख लिया था जिसके बाद दोनों को पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि आरोपित 21 वर्षीय शेख सरफराज पुत्र शेख शब्बीर को गिरफ्तार कर लिया। जीरो पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकारण दर्ज किया गया है। मामला खकनार थाना पुलिस को सौपा गया है। असल कायमी खकनार पुलिस द्वारा की जाएगी।

कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें