Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

गाली देने पर बुरहानपुर जिले में बारह साल के बच्चे ने कर दी सात साल के बालक की हत्या

बुरहानपुर/धाबा। खकनार थानाक्षेत्र के शेखापुर गांव में सात साल के बालक की हत्या के मामले में पुलिस ने गांव के ही बारह वर्षीय बच्चे को हिरासत में लिया है। उसके द्वारा हत्या का अपराध स्वीकार कर लिया गया है। पुलिस ने उसे बाल सुधार गृह भेजा है। पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा ने बताया कि 27 जनवरी को शेखापुर के कोटवार देवानंद ने थाने में सूचना दी थी कि सात वर्षीय कालू पुत्र बद्री भिलाला 26 जनवरी की शाम से लापता था। उसका शव किरण पटेल निवासी हल्दी के खेत में पाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। जिसमें डाक्टरों ने मुंह व गला दबाने से मौत होना बताया था। उसके गले व चेहरे पर नाखून के निशान भी पाए गए थे।

जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि कालू के पड़ोस में रहने वाला बारह वर्षीय बालक अपने पिता के साथ चने के खेत की रखवाली करता है। गत 26 जनवरी की शाम करीब पांच बजे कालू चने के खेत में पहुंचा था। उसने कुछ चने तोड़ लिए थे। जिस पर आरोपित बच्चे ने खेत मालिक के आने का हवाला देकर चना नहीं तोड़ने के लिए कहा। जिस पर मृत बच्चे ने मां की गाली दे दी।

यह सुनते ही आरोपित बालक आगबबूला हो गया और उसका मुंह व गला दबा दिया। वह उसे बेहोश समझ कर काफी देर तक वहीं बैठा रहा, लेकिन कालू नहीं उठा। दूसरे दिन सुबह फिर उसने घटना स्थल पर जाकर तस्दीक की, लेकिन कालू वहीं था। जिसके बाद उसे कालू की मौत हो जाने का यकीन आया। इसके बाद उसने पिता को घटना की सूचना दी और कालू की मां को भी बताया। आरोपित बालक ने पुलिस को बताया कि उसकी मां नहीं है। इसलिए मां की गाली सुनकर उसे तेज गुस्सा आ गया था।

नदी में मिला तीन दिन से लापता युवक शव

शिकारपुरा थानाक्षेत्र के नाचनखेड़ा गांव के किशन चौधरी का शव शुक्रवार को ताप्ती नदी में उतराता मिला है। स्वजनों ने बताया कि वह तीन दिन से लापता था। वह मानसिक रूप से बीमार भी था। गत 25 जनवरी की सुबह खेत में सिंचाई करने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद से उसकी कोई खबर नहीं मिली थी। स्वजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसी बीच शुक्रवार दोपहर ताप्ती में शव पड़े होने की सूचना मिली। स्वजन ने मौके पर पहुंच कर उसकी पहचान की। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवारजनों को सौंप दिया है।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें