Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

कांग्रेस नेता नदीम अंसारी के बगावती सुर, बोले- मेरा नाम काटकर दो करोड़ में बेचा गया है मुरादाबाद देहात का टिकट

मुरादाबाद। विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी उठा-पठक खूब चल रही है। देहात विधानसभा 27 से कांग्रेस की पहली सूची में पार्षद नदीम अंसारी का टिकट फाइनल होने के बाद कट गया। इसको लेकर उन्होंने कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी समेत अन्य नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शुक्रवार की शाम पत्रकारों से रुबरु होते हुए बताया कि दो से ढाई करोड़ रुपये में देहात विधानसभा का टिकट बेचा गया है।

प्रदेश स्तरीय और जिला अध्यक्ष समेत अन्य नेताओं ने साजिश करके मेरा टिकट कटवा दिया। मैं कांग्रेस का सिपाही हूं। टिकट घोषित होने के बाद से मैंने क्षेत्र में जाना शुरू कर दिया था। मेरे पास सारे सबूत हैं। जिले की कांग्रेस को तीन दुकाने चला रहीं हैं। एक हैं प्रदेश के नेता अजय सारस्वत सोनी, दूसरी दुकान जिलाध्यक्ष असलम खुर्शीद चला रहे हैं। तीसरी दुकान कचहरी से चलाई जा रही है। झूठी शिकायतें करके मेरे टिकट कटवाने वालों की हकीकत सामने आनी चाहिए।

अल्पसंख्यक कांग्रेस के राष्ट्रीय समन्वयक अहमद खान ने बताया कि नीचे से लेकर ऊपर तक किसी का भी टिकट कटने का कोई मामला नहीं है। पार्टी की ओर से लगातार आब्जरवर चुनाव पर नजर बनाए हुए हैं। उन्हीं की रिपोर्ट प्रतिदिन बड़े नेताओं के पास पहुंच रही है। टिकट कटने का फैसला कांग्रेस कमेटी का है। इसका किसी से कोई लेना-देना नहीं है।

टिकट कटने पर नाराजगी तो स्वभाविक है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष असलम खुर्शीद ने बताया कि गोपनीय सर्वे के आधार पर पार्टी के बड़े नेताओं का टिकट बदलने का फैसला है। स्थानीय स्तर पर किसी नेता का कोई मामला नहीं है। पार्टी के फैसले को पार्षद को स्वीकारना चाहिए। पार्टी और नेताओं के खिलाफ कुछ बोला है तो अनुशासन कमेटी इसकी रिपोर्ट भेजेगी। अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें