Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

मोहन यादव पर बोले सज्जन सिंह, कम पड़े लिखे लोग करते हैं ऐसी हरकत, BJP में सिंधिया की नहीं चलेगी ‘महाराजगिरी’

इंदौर: पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने एक बार फिर बीजेपी पर तीखा हमला किया है। उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव की ओर से किए गए विवादित पोस्ट पर सज्जन सिंह वर्मा ने उनकी तुलना कीड़े मकोड़ों से कर दी। जबकि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ पत्र लिखने वाले सांसद केपी यादव को सज्जन सिंह वर्मा ने पूर्व कांग्रेसी बताकर कई संकेत दिए हैं।

कम पढ़े लिखे लोग इसी तरह की करते हैं हरकत 

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा बीजेपी के खिलाफ मुखर रहते हैं। अपने इसी अंदाज के लिए चर्चित सज्जन सिंह वर्मा ने एक बार फिर बीजेपी पर तीखे प्रहार किए हैं। उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव की ओर से किए गए विवादित पोस्ट को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कम पढ़े लिखे लोग इसी तरह की हरकत करते हैं. सज्जन सिंह वर्मा ने मोहन यादव की तुलना कीड़े मकोड़ों से भी।

हमारे संपर्क में थे 32 विधायक 

दूसरी तरफ सज्जन सिंह वर्मा ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ पत्र लिखने वाले सांसद के पी यादव का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि केपी यादव ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे और अब बीजेपी में ज्योतिरादित्य सिंधिया की महाराजगिरी नहीं चलेगी। सज्जन सिंह वर्मा ने यह भी कहा कि केपी यादव और उनके भाई के साथ कांग्रेस लगातार संपर्क में है। सज्जन सिंह वर्मा ने दावा किया कि बीजेपी के 32 विधायक हमारे संपर्क में थे। लेकिन राजनीति के स्तर को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस ने लोकतंत्र के खिलाफ कदम नहीं उठाया।

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें