Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

अब राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में जलाएंगे अमर जवान ज्योति! 3 फरवरी को रखेंगे नींव

रायपुर: राजधानी दिल्ली में इंडिया गेट पर 50 सालों से जलने वाली अमर जवान ज्योति को नेशनल वार मेमोरियल पर जलने वाली ज्योति में मिला देने वाले मोदी सरकार के फैसले से असहमत बघेल सरकार अब छत्तीसगढ़ में अमर जवान ज्योति स्थापित करने जा रही है। छत्तीसगढ़ के सीएम  भूपेश बघेल ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 3 फरवरी को रायपुर में अमर जवान ज्योति स्थापित की जाएगी और उसकी नींव कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी रखेंगे।

आपको बता दें कि इंडिया गेट पर 50 सालों से जलती रही अमर जवान ज्योति को नेशनल वार मेमोरियल पर जलने वाली ज्योति में मिला देने के फैसले पर राहुल गांधी ने नाराजगी जाहिर की थी और उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि बहुत दुख की बात है कि हमारे वीर जवानों के लिए जो अमर ज्योति जलती थी, उसे आज बुझा दिया जाएगा। कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते, कोई बात नहीं। हम अपने सैनिकों के लिए अमर जवान ज्योति एक बार फिर जलाएंगे!

खास बात यह कि सीएम भूपेश बघेल के आमंत्रण पर राहुल गांधी 3 फरवरी को रायपुर आने वाले हैं। इस दौरान वे राहुल गांधी भूमिहीन किसानों को छत्तीसगढ़ सरकार की “राजीव गांधी भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना” की पहली किस्त जारी करेंगे और महात्मा गांधी सेवाग्राम का शिलान्यास भी करेंगे। इसी दौरान राहुल गांधी बघेल सरकार की तरफ से स्थापित की जाने वाली अमर जवान ज्योति की नींव भी रखेंगे।

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें