Breaking
इंदौर कांड: Congress प्रत्याशी पर कोर्ट ने पुराने केस में जोड़ी थी 307 की धारा! जीतू बोले- नामांकन व... तपती धूप में दूल्हा-दुल्हन निकले तो बाइक पर थे, पहुंचे फॉर्च्यूनर से...जयवर्धन ने स्वयं खोला गेट भोपाल में निजी स्कूल के छात्रावास में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मुख्यमंत्री ने SIT गठित कर जांच के... दूल्हा-दुल्हन के वेलकम में धुंआ निकालने में इस्तेमाल Dry Ice खुले में फेंकी, खाने से 3 साल के बच्चे ... उमंग सिंघार, उमंघ सिंघार है, कोई सिंधिया नहीं जो...भाजपा में जाने की अटकलों पर नेता प्रतिपक्ष ने कुछ... चुनाव के बीच सरकार ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, पहली बार जीएसटी कलेक्शन हुआ 2.10 लाख करोड़ जब सड़कों पर बहा था खून… बम, फायरिंग और कई मौतों के बाद ऐसे शुरू हुआ मजदूर दिवस भारतीय सेना में अफसर बनने का मौका, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी 2024 का चुनाव सबसे खर्चीला, पानी की तरह बह रहा पैसा, अमेरिका भी पिछड़ा पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या

भाजपा का कमलनाथ पर बड़ा हमला, वीडी शर्मा ने कहा गाड़ी में बैठे रहने से आंदोलन नहीं होते

भोपाल : भाजपा ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि गाड़ी में बैठे रहने से आंदोलन नहीं होते हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने यह बयान दिया है। उन्होंने कमलनाथ के किसानों के मुद्दे पर आंदोलन करने के बयान पर यह पलटवार किया है।

मध्य प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। कमलनाथ के किसानों की समस्याओं को लेकर आंदोलन करने के बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन पर हमला कर दिया है। विपक्ष का अधिकार आंदोलन करना है। मगर उन्होंने तंज कसा कि जब गाड़ी से उतरेंगे तभी तो आंदोलन होगा। बिना सड़क पर उतरे आंदोलन कैसे होगा। जब धूल खाएंगे तब आंदोलन होगा। सर्दी में निकलेंगे तब आंदोलन होगा। गाड़ी में बैठे रहने से आंदोलन नहीं होते हैं।

शर्मा ने कहा आप तो गाड़ी में बैठे रहिये

वीडी शर्मा ने कमलनाथ की 15  महीने की सरकार पर भी तंज कसते हुए सवाल किया कि उस समय आपने किसानों के साथ क्या किया। किसानों के साथ धोखा और छल कपट किया गया। किसानों व गरीबों का हक छीना। आप तो गाड़ी में बैठे रहिये और जैसे आप चल रहे हैं, वैसे ही ठीक है। गौरतलब है कि भाजपा ने कांग्रेस के घर चलो, घर-घर चलो अभियान को लेकर भी इसी तरह गाड़ी में बैठे-बैठे अभियान चलने पर तंज कसे थे।

इंदौर कांड: Congress प्रत्याशी पर कोर्ट ने पुराने केस में जोड़ी थी 307 की धारा! जीतू बोले- नामांकन वापस लेने का बनाया दवाब     |     तपती धूप में दूल्हा-दुल्हन निकले तो बाइक पर थे, पहुंचे फॉर्च्यूनर से…जयवर्धन ने स्वयं खोला गेट     |     भोपाल में निजी स्कूल के छात्रावास में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मुख्यमंत्री ने SIT गठित कर जांच के दिए आदेश…     |     दूल्हा-दुल्हन के वेलकम में धुंआ निकालने में इस्तेमाल Dry Ice खुले में फेंकी, खाने से 3 साल के बच्चे की मौत     |     उमंग सिंघार, उमंघ सिंघार है, कोई सिंधिया नहीं जो…भाजपा में जाने की अटकलों पर नेता प्रतिपक्ष ने कुछ यूं दी प्रतिक्रिया     |     चुनाव के बीच सरकार ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, पहली बार जीएसटी कलेक्शन हुआ 2.10 लाख करोड़     |     जब सड़कों पर बहा था खून… बम, फायरिंग और कई मौतों के बाद ऐसे शुरू हुआ मजदूर दिवस     |     भारतीय सेना में अफसर बनने का मौका, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी     |     2024 का चुनाव सबसे खर्चीला, पानी की तरह बह रहा पैसा, अमेरिका भी पिछड़ा     |     पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें