Breaking
मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लो... यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार

पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां गर्लफ्रेंड ने अपनी शादी से एक दिन पहले बॉयफ्रेंड को कॉल कर बुलाया. इसके बाद उसने अपने भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या करवा दी. आरोपियों के मुताबिक, उन्हें डर था कि मृतक लड़की की शादी में आकर हंगामा न कर दे. फिलहाल जांच में जुटी पुलिस ने युवती के भाई और पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है.

पुलिस के मुताबिक, गायघाट थाने क्षेत्र के गायघाट थाना क्षेत्र के कमरथू पट्टी स्थित भरपूरा चौर में एक युवक का शव झाड़ी में मिला था.इसकी सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि, उस समय शव की पहचान नहीं हो सकी. इसके बाद पुलिस ने शख्स की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो उसकी पहचान हो गई.

हुई पहचान

यह मृतक युवक गायघाट थाना क्षेत्र के हरिवंश राय का बेटा निरंजन कुमार था. निरंजन कुमार की उम्र 23 साल थी. यह जानकारी जब मृतक के परिवार को मिली तो पूरे घर में हड़कंप मच गया. वहीं, पुलिस की टीम भी जांच में जुट गई. पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक युवक का अफेयर एक लड़की के साथ था.

करवाई थी हत्या

27 अप्रैल की रात इस लड़की ने निरंजन को मिलने के लिए बुलाया था. जैसे ही वह लड़की के पास पहुंचा, लड़की के भाई और पिता ने धारदार दबिया से उसका गला रेत दिया, जिससे निरंजन की मौके पर मौत हो गई थी. इसके बाद उन्होंने उसका शव अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित कमरथू पट्टी चौर में फेक दिया था. वहीं, पुलिस की टीम को घटना स्थल पर हत्या में इस्तेमाल किए गए दो दबिया और लड़की के खून से सना काले रंग का दुपट्टा बरामद किया है.

इस दौरान आरोपियों ने बताया कि दोनों का प्रेम-प्रसंग 1 साल से चल रहा था. यह बात लड़की के परिवार को अच्छी नहीं लग रही थी. वहीं, लड़की के भाई को लगा कि कहीं युवक उसकी बहन की शादी में न पहुंच जाए. इसलिए शादी से एक दिन पहले लड़की ने घरवालों की सजिश के तहत युवक प्रेमी को कॉल करके बुलाया और उसे मौत के घाट उतारवा दिया. फिलहाल पुलिस ने लड़की के पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है.

मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर     |     चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके     |     नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज     |     उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार     |     जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार     |     मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान     |     सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव     |     शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लोगे     |     यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी     |     पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें