Breaking
उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारो... प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?

बिलासपुर में बदमाशों ने सुरक्षाकर्मियों को बंधक बनाकर ट्रांसफार्मर से निकाल ले गए 2 लाख का कॉपर

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पानी प्लांट से डकैती हो गई। देर रात घुसे डकैतों ने प्लांट के 2 गार्ड को पहले बंधक बना लिया। फिर उन्हें जमकर पीटा। इसके बाद अंदर लगे ट्रांसफार्मर से 2 लाख रुपए का कॉपर ले उड़े हैं। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। पुलिस केस दर्ज कर इस मामले में जांच में जुटी है। चिल्हाटी के शनिमंदिर के पास नगर निगम का वाटर ट्रीटमेंट प्लांट है। जिसे ठेके में संचालित किया जा रहा है। यहां रात के सुरक्षा की जिम्मेदारी 2 सुरक्षाकर्मियों के हाथ में रहती है। रविवार रात को भी 2 गार्ड यहां ड्यूटी कर रहे थे। इस बीच रात को करीब 12.30 बजे 8 युवक प्लांट का गेट फांदकर अंदर घुस गए। इसके बाद उन लोगों ने दोनों गार्ड को जान से मारने की धमकी और उनके साथ मारपीट करने लगे। फिर उन्हें बंधक बना लिया और वारदात को अंजाम दिया। बताया गया कि जब वह सुबह 4 बजे निकलने लगे तो उन्हें गार्ड को छोड़ दिया था और भाग निकले।

घटना के बाद सुबह सुरक्षाकर्मियों ने प्लांट प्रबंधन और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर सरकंडा पुलिस की टीम जांच करने मौके पर पहुंची। सुरक्षाकर्मियों से पूछताछ की। दोनों ने पुलिस को बताया कि रात में आठ लोग आए थे और गाली-गलौज व मारपीट की और बंधक बना लिए थे। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। आरोपियों की उम्र 25-35 साल के आसपास है। सभी स्वेटर व चेहरे में नकाब लगाए थे। कॉपर चोरी कर भाग गए हैं। उन्होंने कॉपर चोरी करने के लिए बिजली सप्लाई को बंद कर दिया था। इसके बाद ट्रांसफार्मर में लगे कॉपर को चुराया है।चिल्हाटी के जिस प्लांट में चोरी हुई है। वहां सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगाए गए हैं। इसके कारण अपराध को अंजाम देने वाले आरोपियों का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस टीम प्लांट से दूर लगे सीसीटीवी कैमरे की तलाश कर रही है। लेकिन पुलिस को अब तक कोई जानकारी नहीं हाथ लगी है।

उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा     |     बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी     |     जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी     |     दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर     |     सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार     |     किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारों पर फैसला     |     प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें