Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़

CM चन्नी का मनमोहक अंदाज, लोगों ने खुशी से कही यह बात

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पायल विधान सभा हलका में गत रात 10 बजे रैली को संबोधन करन पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन से पहले स्टेज से छलांग मार सरपंची गाने पर लोगों में जाकर भंगड़ा डाला। रैली दौरान मुख्यमंत्री ने यहां के विधायक लखवीर सिंह लक्खा को कांग्रेस की सरकार आने पर मंत्री बनाने का ऐलान भी किया। पायल विधान सभा हलका में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने चयन रैली को संबोधन करने शाम के 4 बजे आना था परन्तु उनका रूट बदलने करके मुख्यमंत्री यहां 10 बजे पहुंचे। लोग लंबे समय तक उनको सुनने का इन्तज़ार करते रहे।

मुख्यमंत्रीने आते सार पहले देरी के लिए माफी मांगी। इसके बाद में लोगों का जोश देख कर मुख्यमंत्री ने खुद कहा कि पहले वह 2 गाने सुनेंगे और फिर रैली को संबोधन करेंगे। दूसरी स्टेज पर खड़ी दोगाना जोड़ी ने जैसे ही सरपंची गाना शुरू किया तो मुख्यमंत्री कुर्सी से खड़े होकर सुरक्षा हटाकर स्टेज से छलांग मार कर भीड़ अंदर चले गए और गाने पर भंगड़ा डाला।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने रैली को संबोधन करते हुए यहां के विधायक लखवीर सिंह लक्खा को कांग्रेस की सरकार आने पर मंत्री बनाने का ऐलान भी किया। विधायक लखवीर सिंह लक्खा ने कहा कि रात तक लोगों में जाने वाला मुख्यमंत्री राज्य को पहली बार मिला है। उनको खुशी है कि मुख्यमंत्री रात को उनके हलके में रैली करने आए और लोगों ने भी उत्सुक होकर मुख्यमंत्री का इंतजार किया।

मंत्री बनाने के ऐलान पर लक्खा ने कहा कि जब सरकार होती है तो हरेक विधायक मुख्यमंत्री ही होता है। वहीं ही मुख्यमंत्री के इस अंदाज को देखकर लोगों ने कहा कि बहुत खुशी हुई कि मुख्यमंत्री आम आदमी की तरह लोगों में आए। ऐसा मुख्यमंत्री न पहले कभी मिला और न ही मिल सकता है।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें