Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

देश भर में एयरटेल ब्रॉडबैंड व मोबाइल सेवाएं कुछ देर तक पूरी तरह से ठप, यूजर्स ने की शिकायत

नई दिल्ली| भारती एयरटेल ब्रॉडबैंड और मोबाइल सेवाओं ने शुक्रवार को दिल्ली और मुंबई सहित देश भर में लाखों छात्रों और कामगारों ने एक मेगा आउटेज का अनुभव किया, जब चल रही ऑनलाइन कक्षाओं और काम की बैठकों के बीच कुछ मिनटों के लिए इंटरनेट सेवाएं पूरी तरह से रुक गईं। हालांकि कुछ देर बाद धीरे-धीरे सेवाएं फिर से बहाल हुईं। इंटरनेट आउटेज डिटेक्टर प्लेटफॉर्म डाउनडेटेक्टर पर, मैप ने मेट्रो सहित देश भर में व्यापक रूप से रुकावट दिखाई, जो लगभग 11 बजे शुरू हुई।

डाउनडेटेक्टर के अनुसार, 50 प्रतिशत यूजर्स ने कुल ब्लैकआउट का सामना करने की सूचना दी। 34 प्रतिशत को मोबाइल इंटरनेट की समस्या थी और 16 प्रतिशत के पास कोई संकेत नहीं था।

कंपनी को मेगा आउटेज के कारण का पता लगाना और उसका खुलासा करना बाकी है।

एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया, “एयरटेल फाइबर अपने ऐप और वेबसाइट के साथ डाउन हो गया है। हैशटैग एयरटेलडाउन।”

देश के अधिकांश हिस्सों में एयरटेल वाईफाई के साथ-साथ एक्सस्ट्रीम फाइबर और ब्रॉडबैंड सेवाओं के साथ एयरटेल नेटवर्क के साथ यूजर्स को बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

कंपनी ने इस सप्ताह घोषणा की, टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल का समेकित शुद्ध लाभ वित्त वर्ष 2022 की तीसरी तिमाही के दौरान 2.8 प्रतिशत गिरकर सालाना आधार पर 830 करोड़ रुपये हो गया।

पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी का समेकित शुद्ध लाभ 854 करोड़ रुपये था।

दूसरी ओर, वित्त वर्ष 2022 की तीसरी तिमाही के दौरान कुल राजस्व 12.6 प्रतिशत बढ़कर 29,867 करोड़ रुपये हो गया, जबकि पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में यह 26,518 करोड़ रुपये था।

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें