Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

मात्र 200 रुपये में घर ले जाएं ये जबरदस्त 5G Smartphone, हाथ से जानें न दें ऑफर

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 9 फरवरी से मोबाइल्स बोनैन्जा (Mobiles Bonanza) सेल चल रही है जिसमें आपको अपने मनपसंद स्मार्टफोन बेहद कम कीमत में मिल जाएंगे. आज हम इस सेल में मिलने वाले एक ऐसे 5G स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसे आप केवल 224 रुपये में खरीद सकते हैं..

नई दिल्ली. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपने यूजर्स के वैलेंटाइन्स डे को खास बनाने के लिए अपने पेज पर एक साल जारी की हुई है जिसका नाम ‘मोबाइल्स बोनैन्जा’ (Mobiles Bonanza) है. 9 फरवरी को शुरू हुई इस सेल में आपको कई तरह के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. आज हम एक जबरदस्त 5G स्मार्टफोन, Poco M3 Pro 5G पर मिलने वाले ऑफर्स की बात कर रहे हैं जिससे आप 17,999 रुपये की कीमत वाले इस फोन को केवल 224 रुपये में खरीद पाएंगे..

इस 5G स्मार्टफोन पर पाएं भारी छूट

यहां हम Poco M3 Pro 5G स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसे 13% के डिस्काउंट के बाद फ्लिपकार्ट पर 15,499 रुपये में बेचा जा रहा है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की असली कीमत 17,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन को खरीदते समय अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% यानी 775 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा जिससे फोन की कीमत और कम होकर 14,724 रुपये हो जाएगी.

एक्सचेंज ऑफर ने मचाया धमाल

Poco M3 Pro 5G पर मिलने वाले ऑफर्स में एक एक्सचेंज ऑफर भी शामिल है. अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में इस 5G स्मार्टफोन को खरीदने पर आप 14,500 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लभी मिल जाता है तो आपके लिए इस स्मार्टफोन की कीमत 14,724 रुपये से कम होकर केवल 224 रुपये रह जाएगी.

इस 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

पोको का यह स्मार्टफोन, Poco M3 Pro 5G 6GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट पर काम करने वाले इस स्मार्टफोन में आपको 6.5-इंच का फुल एचडी+ डॉट डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी भी मिलेगी. कैमरे की बात करें तो यह फोन एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें प्राइमेरी सेन्सर 48MP का है और बाकी दोनों सेन्सर्स 2-2MP के हैं. इसमें आपको 8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट की ये मोबाइल्स बोनैन्जा सेल 14 फरवरी को खत्म हो जाएगी इसलिए इस सेल का फायदा उठाने के लिए अब आपके पास केवल दो ही दिन हैं.

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें