Breaking
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं

थाने पहुंची छात्रा बोली-पढ़ाई के लिए छोड़ा है घर, पापा कराना चाहते हैं शादी

यूपी के बरेली में 9वीं  की एक छात्रा पिछले 23 दिन से लापता थी। सोमवार को वह थाने पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि पिता उसकी शादी कराना चाहते हैं जबकि वह पढ़ना चाहती है इसीलिए वह घर छोड़कर चली गई। वहीं, छात्रा के पिता ने एक युवक पर बेटी को भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था।
कक्षा नौ की एक छात्रा 2 सितंबर को घर से उस समय लापता हो गई थी, जब उसके माता-पिता घर में नहीं थे। बल्लिया चौकी क्षेत्र के एक ग्रामीण ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके गांव का एक युवक अपने आप को मीडिया कर्मी बताता है। दो सितंबर की सुबह युवक जब उसके घर आया तो वह बाजार और पत्नी खेत पर गई हुई थी। घर में उसकी नाबालिग बेटी थी। आरोपी उसकी बेटी को बहला-फुसला कर भगा ले गया।
वहीं, इस मामले की जांच सीओ आंवला अजय कुमार गौतम कर रहे थे कि सोमवार की सुबह थाने पहुंची किशोरी ने बताया कि उसके पिता उसकी दो बड़ी बहनों से पहले उसकी शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। इसलिए वह दिल्ली चली गई और अपनी सहेली के घर रही थी। एसओ प्रयाग राज सिंह को बताया कि किशोरी ने बताया है कि किशोरी की बरामदगी के लिए कई टीमें बनाई गईं थीं। आरोपी के रिश्तेदारों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। इधर, किशोरी को भी बरामद कर लिया गया।

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल     |     गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें