Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस चौकी के पास ही है एटीएम

गोंडा: गोंडा जिले में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं चोरी की घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे। चाहे वह एटीएम से पैसा चुराने का हो या किसी से घर से कीमती सामान या नगदी, जेवरात चोरी करने का मामला हो एक ऐसा ही ताजा मामला जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र अंतर्गत बड़गांव पुलिस चौकी के बगल में लगे एक एटीएम के अंदर दो चोर घुसते हैं। एटीएम का लॉक तोड़ कर दो शातिर चोर एटीएम में फंसे ₹10000 निकालकर रफूचक्कर हो जाते हैं। चोरी की पूरी घटना एटीएम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।दो आरोपियों ने घटना को दिया अंजामदरअसल, 29 सितंबर को केनरा बैंक का खाता धारक बिजली विभाग के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी पवन कुमार वर्मा ने एटीएम इस्तेमाल कर अपने होमलोन खाते से दस हजार की रकम एटीएम से निकालने की प्रक्रिया की लेकिन खाते से कटने के बावजूद रकम मशीन से नहीं निकली। जब उसने इसकी शिकायत बैंक मैनेजर से की तब उन्होंने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर उसकी रकम दो चोरों द्वारा लॉक निकाल लेने की बात उसे बतायी। घटना की शिकायत पवन ने बैक को लिखित की है। उधर, बैक मैनेजर के अनुसार घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है। हालांकि साइबर चोर पुलिस की पकड़ से अभी तक दूर है।दरअसल बैंक के एटीएम से ₹10000 निकालने के लिए गया था। एटीएम से पैसा निकालने के दौरान एटीएम से उसका पैसा नहीं निकला और खाते से ₹10000 कट गया। पैसा एटीएम के लाकर में फंस गया था। पीछे खड़े दो शातिर चोरों ने फटाफट एटीएम का लॉक तोड़कर ₹10000 लेकर रफूचक्कर हो गए वहीं पीड़ित ने अपने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की है। दोनों चोरों का एटीएम का लॉक तोड़कर पैसा निकालते सीसीटीवी में कैद हो गया है।वही नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि एक खाताधारक एटीएम में पैसा निकालने गया था पैसा निकालते समय उसका पैसा एटीएम में फंस गया था। 2 शातिर चोर एटीएम का लाकर तोड़कर कर पैसा निकालते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं। सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें