Breaking
महाराष्ट्र में MLA किरण सरनाईक का परिवार सड़क हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस: क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? सुनवाई जारी राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन? आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा लम्हेटा घाट के परमहंस आश्रम में जाबालि ऋषि और काशी महाराज की प्रतिमाएं स्‍थापित मां से संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था युवक, महिला ने पति के साथ हत्या कर फेंका शव दो दिन में पांच हजार से अधिक श्रद्धालु पंचकोसी यात्रा पर निकले, यात्रियों में 80 वर्षीय बुजुर्ग भी श... इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस पाइप लाइन के लीकेज बंद कराए तो घटने लगे डायरिया के मरीज, सफाई व्यवस्था में भी कराया सुधार

वेदांत फैशन के आईपीओ की लिस्टिंग आज, 2.57 गुना हुआ था सब्सक्राइब

Vedanata Fashion IPO: वेदांत फैशन के आईपीओ लिस्टिंग आज होगी. यह 4 फरवरी को खुला था और 8 फरवरी को बंद हुआ था. इसको 2.57 गुना सब्सक्राइब किया गया था.

Vedanata Fashion IPO: मान्यवर ब्रांड के मालिक वेदांत फैशन लिमिटेड के शेयर बुधवार को बीएसई सेंसेक्स और एनएसई निफ्टी में सूचीबद्ध हुए क्योंकि प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) बाजार में आया था. वेदांत फैशन का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 4 फरवरी को खुला और प्रक्रिया 8 फरवरी को बंद हुआ था.

वेदांत फैशन आईपीओ विवरण

QIB सेगमेंट में IPO को 7.49 गुना, NII सेगमेंट में 1.07 गुना, रिटेल सेगमेंट में 0.39 गुना सब्सक्राइब किया गया था. कुल मिलाकर आईपीओ को 2.57 गुना अभिदान मिला.

आईपीओ का अंकित मूल्य 1 रुपये प्रति इक्विटी शेयर है.

आईपीओ की कीमत 824 रुपये से 866 रुपये प्रति शेयर इक्विटी के बीच तय की गई थी.

इसका मार्केट लॉट और न्यूनतम ऑर्डर मात्रा 17 शेयर है.

वेदांत फैशन का आकार 3,149.19 करोड़ रुपये था. आईपीओ पूरी तरह से बिक्री का प्रस्ताव था.

वेदांत फैशन शेयर कीमत

वेदांत फैशन शेयर की कीमतों की ऑनलाइन जांच की जा सकती है.

सेंसेक्स पर वेदांत फैशन के शेयर की कीमत जानने के लिए आपको https://www.bseindia.com/stock-share-price/vedant-fashions-ltd/manyavar/543463/ पर जाना होगा.

ये भी पढें: EPF में होगी 66 परसेंट की बढ़ोतरी! करोड़पति बनकर होंगे रिटायर, जानिए सरकार का नया नियम

आप https://www.nseindia.com/get-quotes/equity?symbol=MANYAVAR पर वेदांत फैशन शेयर की कीमत एनएसई पर देख सकते हैं.

महाराष्ट्र में MLA किरण सरनाईक का परिवार सड़क हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत     |     दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस: क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? सुनवाई जारी     |     राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन?     |     आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान     |     दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा     |     लम्हेटा घाट के परमहंस आश्रम में जाबालि ऋषि और काशी महाराज की प्रतिमाएं स्‍थापित     |     मां से संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था युवक, महिला ने पति के साथ हत्या कर फेंका शव     |     दो दिन में पांच हजार से अधिक श्रद्धालु पंचकोसी यात्रा पर निकले, यात्रियों में 80 वर्षीय बुजुर्ग भी शामिल     |     इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस     |     पाइप लाइन के लीकेज बंद कराए तो घटने लगे डायरिया के मरीज, सफाई व्यवस्था में भी कराया सुधार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें