Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ मालवा प्रांत की बैठक 20 फरवरी को उज्‍जैन में, डॉ. मोहन भागवत भी आएंगे

उज्जैन। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख डाॅ मोहन भागवत शनिवार को उज्जैन आएंगे। वे चार दिन उज्जैन में ही रुकेंगे और विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वे मालवा प्रांत के कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे। इसमें आगामी तीन वर्षों तक किए जाने वालों कार्यों पर चर्चा की जाएगी।

हर वर्ष सरसंघचालक या सरकार्यवाह का प्रवास

महानगर प्रचार प्रमुख धर्मेंद्र सिंह परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि हर वर्ष सरसंघचालक या सरकार्यवाह का प्रवास विभिन्न प्रांतों में होता है। इसी क्रम में इस वर्ष सरसंघचालक मोहन भागवत मालवा प्रांत में प्रवास करेंगे। वे 19 फरवरी की शाम उज्जैन पहुंचेंगे। धर्मेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि सरसंघचालक मोहन भागवत 20 फरवरी को सुबह 9 बजे इस्कान मंदिर परिसर में दर्शन करेंगे। इसी दिन इस्कान परिसर में ही मालवा प्रांत के कार्यकर्ताओं की बैठक होगी।

कोरोना के कारण प्रभावित शाखाओं को लेकर चर्चा

महानगर प्रचार प्रमुख से मिली जानकारी के अनुसार मालवा प्रांत के कार्यकर्ताओं की बैठक में कई विषयों पर चर्चा की जाएगी। कोरोना संक्रमण के कारण प्रभावित शाखाओं के दृढ़ीकरण और आगामी तीन वर्षों में होने वाले कार्य विस्तार की योजना पर चर्चा करेंगे।

इन विषयों पर भी होगी चर्चा

महानगर प्रचार प्रमुख के अनुसार बैठक में पर्यावरण, सामाजिक समरसता और एकात्म जैसे विषयों पर भी चर्चा की जाएगी।संघ प्रमुख मालवा प्रांत के सभी प्रचारकों के साथ भी संवाद करेंगे। इसी दिन शाम को सरसंघचालक मोहन भागवत इस्कान मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों से भी भेंट करेंगे।

विद्या भारती के प्रांतीय कार्यालय का लोकार्पण भी होगा

संघ प्रमुख 22 फरवरी को दोपहर 3 बजे चिंतामन रोड स्थित नवनिर्मित विद्या भारती के प्रांतीय कार्यालय का लोकार्पण भी करेंगे। संघ प्रमुख के आगमन पर स्वयं सेवकों में खासा उत्साह है।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें