Breaking
चीखता चिल्लाता रहा, रहम की भीख मांगता रहा… युवकों ने ड्राइवर को दी तालिबानी सजा मध्‍य प्रदेश के आगर मालवा में अनोखा गांव...जहां लोग चुनते हैं दो सांसद और दो विधायक मुरैना महापौर शारदा सोलंकी जाति प्रमाण पत्र को चुनौती देने वाली याचिका खारिज युवती का नहाते हुए वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल, आरोपित मकान मालिक गिरफ्तार मुंह दबाकर सिर पर पत्‍थर से किया था हमला, घायल पत्‍नी की तीसरे दिन मौत संदिग्ध हालात में एसआई के पैर में लगी गोली, गंभीर अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती खेत में सब्जी तोड़ रहा युवक अचानक मौत के मुंह में पहुंचा...अब अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी की जंग पत्नी ने दांतों से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, लहूलुहान हाल में पहुंचा अस्पताल, खाना मांगने पर हुआ थ... नर्मदा नदी में डूबने से भाई-बहन की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस... छतरपुर में अर्धनग्न हालत में मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की आशंका

सांसद साक्षी महाराज ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर दिया बयान

फिरोजाबाद। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) अक्सर अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने श्रद्धा हत्याकांड (shraddha murder case) को लेकर एक बयान दिया। सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) के इस बयान से एक बार फिर विवाद खड़ा हो सकता है। उन्होंने बुधवार को कहा कि हिंदू लड़कियों को हिंसा और आपराधिक मानसिकता के रूप में सावधान रहना चाहिए उन्होंने कहा कि ‘कुछ लोगों के खून में हिंसा है’। उनका यह बयान श्रद्धा वाकर हत्याकांड से जोड़ कर देखा जा रहा है।
बता दें कि उन्नाव से लोकसभा सांसद (Sakshi Maharaj) ने कहा कि हिंदू लड़कियों को अपने दिमाग से यह धारणा निकालनी होगी कि ‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है’उन्होंने आगे कहा कि क्योंकि जो लोग शरीर को टुकड़ों में काटने का काम करते हैं, वे खुद को कभी नहीं सुधारेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के खून में हिंसा मौजूद है, वे इससे कभी परहेज नहीं करेंगे।
बता दें कि, इससे पहले भी उन्होंने हिंदू बेटियों को सावधान करते हुए कहा था कि वह यह कतई नहीं सोचें कि हमारा वाला तो अब्दुल है, वह आफताब हो ही नहीं सकता. उन्नाव सांसद ने कहा कि जिनके खून में दगा है और जो अपने मां-बाप के नहीं हुए वह किसी के नहीं हो सकते. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि श्रद्धा के हत्यारों को क्षमा नहीं किया जा सकता।
गौरतलब है कि, श्रद्धा हत्याकांड मामले को लेकर इससे पहले भी साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा था कि केंद्र में मोदी सरकार होने के बावजूद जो लोग भयाक्रांत होने के बजाय, इस प्रकार की हिमाकत कर रहे हैं। इसके लिए सरकार को और सख्त कदम उठाने की जरुरत है। ऐसे में दोषियों को ऐसा दंड दिया जाना चाहिए, जिससे कि कोई भी इस तरह की हिमाकत करने की सोच न सके।

चीखता चिल्लाता रहा, रहम की भीख मांगता रहा… युवकों ने ड्राइवर को दी तालिबानी सजा     |     मध्‍य प्रदेश के आगर मालवा में अनोखा गांव…जहां लोग चुनते हैं दो सांसद और दो विधायक     |     मुरैना महापौर शारदा सोलंकी जाति प्रमाण पत्र को चुनौती देने वाली याचिका खारिज     |     युवती का नहाते हुए वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल, आरोपित मकान मालिक गिरफ्तार     |     मुंह दबाकर सिर पर पत्‍थर से किया था हमला, घायल पत्‍नी की तीसरे दिन मौत     |     संदिग्ध हालात में एसआई के पैर में लगी गोली, गंभीर अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती     |     खेत में सब्जी तोड़ रहा युवक अचानक मौत के मुंह में पहुंचा…अब अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी की जंग     |     पत्नी ने दांतों से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, लहूलुहान हाल में पहुंचा अस्पताल, खाना मांगने पर हुआ था विवाद     |     नर्मदा नदी में डूबने से भाई-बहन की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस…     |     छतरपुर में अर्धनग्न हालत में मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की आशंका     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें