Breaking
उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारो... प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?

मोदी सरकार ने मुसलमानों के हक को मारने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी ,रूही अरशद,

बाराबंकी|  20 फरवरी 2022:- ‘‘मोदी सरकार ने मुसलमानों के हक को मारने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी है। आज उनके भाषणों में मुस्लिम बहनों की बात होती है, जबकि यह किसी से छिपा नहीं है कि वर्ष 2014 में जब केन्द्र में भाजपा ने नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाई, तब से मुसलमानों के खिलाफ एक मुहिम सी चल गई। मुसलमान आज दोयम दर्जे की जिन्दगी जीने को मजबूर है। जबकि, कांग्रेस ने हमेशा सभी धर्म और जातियों के एक साथ विकास और विश्वास को ही बल दिया है।’’ यह बातें आज बाराबंकी सदर विधानसभा 268 से कांग्रेस प्रत्याशी रूही अरशद ने डोर टू डोर जनसम्पर्क के दौरान लोगों से कही।

कांग्रेस प्रत्याशी रूही अरशद ने आगे कहा कि, ‘बाराबंकी सदर में कांग्रेस की सीधी टक्कर भाजपा से है। कांग्रेस के बढ़ते जनाधार को देखकर भाजपा बौखला गई है। मुसलमानों और हिन्दुओं दोनों को साथ लेकर चलने वाली कांग्रेस की नीतियों को अब जनता अच्छी तरह समझ और जान रही है। अब जनता खुद-ब-खुद कांग्रेस के साथ हो चली है।’ आपको बता दें कि, रूही अरशद की बातों में झलकते आत्मविश्वास के कारण आमजन सीधे तौर पर कांग्रेस से जुड़ रहा है।

आज कांग्रेस प्रत्याशी रूही अरशद ने बाराबंकी के मोहल्ला कानून गोयान और मुंशीगंज में डोर टू डोर जनसम्पर्क किया। साथ ही, शुगर मिल मैदान में क्रिकेट टूर्नामेन्ट का उद्घाटन भी किया। इस दौरान पूर्व बंकी चेयरमैन स्व. अंशू सिंह के पति श्याम सिंह भी मौजूद रहे। इसके साथ ही, वह काजीपुरवा चर्च में एक प्रार्थना सभा में भी शामिल हुईं। इस दौरान फादर राजेन्द्र मसीह सहित क्षेत्र के तमाम लोग मौजूद रहे।

कांग्रेस प्रत्याशी रूही अरशद ने ग्राम जमुवासी निवासी रामनाथ के दरवाजे पर एक महिला चौपाल को भी सम्बोधित किया। उसके बाद, ग्राम छतेनागढ़ी सहित कई अन्य गांवों में भी जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान सैकड़ों लोग रूही अरशद के साथ चलते रहे।
कांग्रेस प्रत्याशी रूही अरशद के साथ प्रत्याशी प्रतिनिधि अरशद इकबाल ने भी नगर के बड़ेल में लोगों को सम्बोधित किया। अरशद इकबाल ने समाजवादी पार्टी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि, ‘भाजपा ने तो सीधे बेरोजगारी ही थमा दी। जबकि, सपा ने बेरोजगारी भत्ता देकर युवाओं को बेरोजगार बना दिया। रोजगार देने के नाम पर दोनों पार्टियों ने युवाओं को सिर्फ ठगा है।
उन्होनें जोर देकर कहा कि, ‘मुसलमान युवाओं के साथ अन्याय करने में न भाजपा पीछे रही और न सपा। सपा ने केवल मुसलमानों का वोट लेकर उन्हें अनाथ बनाकर छोड़ दिया। जबकि, भाजपा ने प्रदेश और देश को साम्प्रदायिकता की आग में झोंक दिया है।’
कांग्रेस प्रत्याशी रूही अरशद के साथ आज हुए डोर टू डोर जनसम्पर्क के दौरान आलिया खान, पूनम रावत, रामकली रावत, सन्नो देवी रावत, तारा देवी रावत, बूथ अध्यक्ष विनोद रावत सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा     |     बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी     |     जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी     |     दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर     |     सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार     |     किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारों पर फैसला     |     प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें