Breaking
इस माह रिकॉर्ड 1.36 करोड़ आयुष्मान कार्ड बनाए गए योजना शुरु होने से सबसे ज्यादा  महान खिलाड़ी पेले सात महीने बाद फिर से हुए Hospitalized कार्यकर्ताओं ने बैनर, फ्लेक्स व पोस्टर से सजा चौराहा, एसपी ने कहा- सुसनेर मार्ग ​​​​​​​को खाली रखा ज...  कांग्रेस ने आदिवासी गरीब और वंचितों के नाम पर केवल राजनीति की है : अमित शाह आधा किलो अफीम बरामद; राजस्थान से सप्लाई करने सिटी आया था दो से तीन दिन पहले हत्या की आशंका; फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस शादी के कुछ घंटों के भीतर ही मशहूर सिंगर Jake Flint का निधन रुपये की मजबूती से सोना- चांदी हुए सस्ते ऑस्ट्रेलिया 16 साल बाद विश्व कप के प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचा अब 29 गांव के लोगों को मिलेगा पानी, विधायक ग्रेवाल ने विधानसभा में उठाया था मुद्दा, 384 करोड़ रुपए क...

फिल्म ‘आरआरआर’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार

मुंबई । फिल्म ‘आरआरआर’ का पफेंस को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन कोविड-19 केस के चलते अभी तक रिलीज नहीं हो सकी। जिसने भी फिल्म ‘आरआरआर’ का ट्रेलर देखा उसके दिल में इसे पर्दे पर देखने की लालसा जरूर जन्म लेगी। यूं तो फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद करोड़ों लोग ‘आरआरआर’ की स्टार कास्ट की तारीफ कर चुके हैं लेकिन रणवीर सिंह ने अब जाकर इसे लीड एक्टर को सराहा है। हम साउथ के सुपरस्टार रामचरण के बारे में ही बात कर रहे हैं जिनकी पद्मावत फेम एक्टर ने जमकर तारीफ की है।
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने ‘आरआरआर’ की जमकर तारीफ की है और इसमें रामचरण के एक्शन को देख वे अभिनेता की प्रशंसा के पुल बांध रहे हैं। हाल ही में एक इंस्टाग्राम इंटरेक्शन में रणवीर सिंह ने बताया कि अभिनय की बात करें तो राम चरण एक कमाल के एक्टर हैं या कहें वे काफी इंप्रेसिव पर्सनेलिटी वाले स्टार हैं। ’83’ स्टार ने यह भी कहा कि राम चरण हैदराबाद के उनके पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। ऐसे में अब लगता है कि रणवीर सिंह ‘मगधीरा’ के दिनों से ही राम चरण को फॉलो कर रहे हैं और ‘आरआरआर’ स्टार के बड़े फैन बन गए हैं।
बातचीत के दौरान रणवीर सिंह ने बताया कि वह एसएस राजामौली के निर्देशन की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हैं। साथ ही उन्हें इस फिल्म का सॉन्ग नाटू नाटू  भी काफी पसंद है। ‘आरआरआर’ में रामचरण के अलावा जूनियर एनटीआर, अजय देवगन , आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और श्रेया सरन भी हैं। ये फिल्म अगले महीने (25 मार्च) देश और दुनिया में रिलीज होगी।  ‘आरआरआर’  का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा 400 करोड़ रुपए की लागत से हुआ है।

इस माह रिकॉर्ड 1.36 करोड़ आयुष्मान कार्ड बनाए गए योजना शुरु होने से सबसे ज्यादा      |     महान खिलाड़ी पेले सात महीने बाद फिर से हुए Hospitalized     |     कार्यकर्ताओं ने बैनर, फ्लेक्स व पोस्टर से सजा चौराहा, एसपी ने कहा- सुसनेर मार्ग ​​​​​​​को खाली रखा जाएगा     |      कांग्रेस ने आदिवासी गरीब और वंचितों के नाम पर केवल राजनीति की है : अमित शाह     |     आधा किलो अफीम बरामद; राजस्थान से सप्लाई करने सिटी आया था     |     दो से तीन दिन पहले हत्या की आशंका; फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस     |     शादी के कुछ घंटों के भीतर ही मशहूर सिंगर Jake Flint का निधन     |     रुपये की मजबूती से सोना- चांदी हुए सस्ते     |     ऑस्ट्रेलिया 16 साल बाद विश्व कप के प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचा     |     अब 29 गांव के लोगों को मिलेगा पानी, विधायक ग्रेवाल ने विधानसभा में उठाया था मुद्दा, 384 करोड़ रुपए की परियोजना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201