Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

उत्तराखंड में हरीश रावत को कांग्रेस सरकार बनने की उम्मीद, सीएम चेहरे पर बोले, दुल्हन वही जो…

काशीपुर । उत्तराखंड में 70 विधानसभा सीटों पर मतदान हो चुका है। अब प्रतीक्षा 10 मार्च की है जिस दिन परिणाम आएंगे। लेकिन कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने दावा किया कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हम इस बारे में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से अनुरोध करेंगे कि वह इस बार जल्द फैसला लें कि पार्टी में सीएम का चेहरा कौन होगा।
कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड के लोगों ने विकास के लिए वोट किया है। वोटिंग कांग्रेस के पक्ष में हुई है। हमारी पार्टी सूबे में सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि हमारा सीएम चेहरा वही होगा, जिसे लोग चाहते हैं। इस दौरान रावत ने कहा कि दुल्हन वही जो पिया मन भाए।
हरीश रावत ने दावा किया कि चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी चिंतित है। क्योंकि यहां कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। बता दें कि हरीश रावत ने पहले दावा किया था कि कांग्रेस में किसी को भी मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में उनके नाम पर कोई आपत्ति नहीं है।
गौरतलब है कि कांग्रेस पंजाब में तो अपना सीएम कैंडिडेट फेस का ऐलान कर चुकी है, लेकिन उत्तराखंड में अभी तक कांग्रेस ने इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि अगर पार्टी सत्ता में आती है तो सीएम की गद्दी कौन संभालेगा। ऐसे में हरीश रावत कहते हैं कि इस बारे में हम अपनी पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से अनुरोध करेंगे कि यहां सीएम फेस होगा, इसका फैसला करें।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें