Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

हॉलीवुड में नाम कमाना प्रियंका के लिए नहीं था आसान

प्रियंका चोपड़ा हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। प्रियंका ने अपनी सफलता का परचम बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक लहराया है। यूपी के छोटे से जिले से निकलकर पहले मायानगरी मुंबई में अपने पैर जमाना फिर विदेशी धरती पर जाकर झंडे गाड़ना तारीफ के काबिल है। लेकिन विदेशी धरती पर पैर जमाना अभिनेत्री के लिए आसान नहीं था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया है।

आसान नहीं है हॉलीवुड में पैर जमाना

प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में ‘बेवॉच’ और ‘मैट्रिक्स रिसर्कशन्स’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अब बहुत जल्द उनके एक्शन का जलवा सिटाडेल में भी देखने को मिलने वाला है। सात समुंदर पार जाकर प्रियंका ने अपने अभिनय का जलवा दिखाया है, लेकिन यह सब इतना आसान नहीं था। शुरुआत में प्रियंका के लिए सबसे बड़ी बाधा यह देखना थी कि वह हॉलीवुड में क्या कर सकती हैं।

एंटरटेनमेंट में बढ़ी ग्लोबलाइजेशन की मांग

प्रियंका ने बताया, शुरुआती दिनों में तो लोगों ने ऐसा मान लिया था कि वह सिर्फ साउथ एशियन दर्शकों तक ही सीमित रह जाएंगी। अगर अमेरिका में उन्होंने टीवी शो कर लिया तो लोगों को उनके काम में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रह जाएगी। एक्ट्रेस ने कहा, जब से ऑनलाइन स्ट्रीमिंग शुरू हुई है, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ग्लोबलाइजेशन की मांग बढ़ गई है।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

प्रियंका चोपड़ा आगे कहती हैं कि पिछले 10 साल में मैंने काफी कुछ बदला हुआ देखा है। इसके अलावा प्रियंका ने उनलोगों को धन्यवाद दिया जो उनके साथ हमेशा खड़े नजर आए। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अगली बार फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। इसके अलावा वह सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ लव अगेन में नजर आएंगी। लव अगेन के ट्रेलर ने पहले ही काफी सुर्खियां बटोरी हैं। इसके अलावा वह सिटाडेल में नजर आएंगी।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें