Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

लाहौर कलंदर्स ने लगातार दूसरी बार जीता PSL का खिताब

18 मार्च को लाहौर में खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल मैच में लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खिताबी भिड़त हुई। इस मैच में लाहौर कलंदर्स ने मुल्तान सुल्तांस को 1 रन से मात देकर पीएसएल का खिताब दूसरी बार अपने नाम कर लिया।

इस मैच में लाहौर कलंदर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए। इसके जवाब में मुल्तान सुल्तांस ने 20 ओवर में 199 रन पर सिमट गई और लाहौर टीम को 1 रन से जीत मिली।

पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर कलंदर्स टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज मिर्जा बेग ने 30 रनों की पारी खेली। फखर जमान ने 34 गेंदों पर 39 रन बनाए। टीम की तरफ से अब्दुल्लाह शफीक ने 40 गेंदों का सामना करते हुए 65 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें 8 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। इसके अलावा शाहीन शाह अफरीदी ने 44 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम का स्कोर 200 रन तक पहुंचाया।

वहीं, मुल्तान सुल्तांस टीम की तरफ से उसामा मीर ने 3 विकेट, तो अनवर, इहसानुल्लाह और खुशदिल शाह ने 1-1 विकेट चटकाया।

ऐसा रहा लाहौर कलंदर्स की पारी का हाल

इसके बाद 201 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए लाहौर कलंदर्स टीम की तरफ से उस्मान ख्वाजा ने 12 गेंदों पर 18 रनों की पारी खेली। इसके बाद कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 23 गेंदों पर 34 रनों की पारी खेली, जिसमें कुल 5 चौके शामिल रहे। टीम की तरफ से राइली रुसो ने अर्धशतक जड़ा। उन्होंने 32 गेंदों पर 52 रन बनाए। इसके बाद पोलार्ड ने 16 गेंदों में 19 रन बनाए। टिम डेविड ने 20 रनों की पारी खेली। कोई भी बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाया।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें