Breaking
शहर के फक्करशाह चौक पर समाजसेवी मनीष चौधरी ने की सर्व धर्म एकता सभा | Social worker Manish Chowdhary... Rashtrapati Bhavan Visit: आम जनता के लिए आज से खुला राष्ट्रपति भवन डेमोक्रेट ने अपने हाउस कॉकस के नेता के रूप में अफ्रीकी अमेरिकी को चुना इस माह रिकॉर्ड 1.36 करोड़ आयुष्मान कार्ड बनाए गए योजना शुरु होने से सबसे ज्यादा  महान खिलाड़ी पेले सात महीने बाद फिर से हुए Hospitalized कार्यकर्ताओं ने बैनर, फ्लेक्स व पोस्टर से सजा चौराहा, एसपी ने कहा- सुसनेर मार्ग ​​​​​​​को खाली रखा ज...  कांग्रेस ने आदिवासी गरीब और वंचितों के नाम पर केवल राजनीति की है : अमित शाह आधा किलो अफीम बरामद; राजस्थान से सप्लाई करने सिटी आया था दो से तीन दिन पहले हत्या की आशंका; फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस शादी के कुछ घंटों के भीतर ही मशहूर सिंगर Jake Flint का निधन

लूट के आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार

बिलासपुर । कोटा पुलिस ने लूट के आरोपियों को घटना के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पुलिस ने 1मोटरसाइकिल, चाकू एवं लूट की रकम 5000 ? जप्त किया है।
मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि ग्राम गनियारी में 26 फरवरी को शाम 4 बजे सुनील कुमार यादव निवासी कोपरा थाना हिररी को आरोपियों ने चाकू एवं हाथ, मुक्का, लात से मारपीट कर चोट पहुंचाया और जेब में रखे ?5300 को लूट कर भाग गए। सूचना को कोटा थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा ने गंभीरता से लिया और तत्काल अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। लूटपाट जैसी गंभीर किस्म के अपराध होने से वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार प्रार्थी के निशानदेही पर संदेही त्रिभुवन वर्मा एवं उसके साथी से पूछताछ की गई। जिसमें त्रिभुवन एवं उसके साथी द्वारा अपराध कबूल कर अपराध में प्रयुक्त 1 मोटरसाइकिल, चाकू एवं लूट की रकम ?5000 पेश करने पर जप्त कर कब्जा में लिया गया।
मामले के आरोपी बाबू अंडा उर्फ प्रियनाथ थाना सकरी का निगरानी बदमाश है। उसके नाम से जिला बिलासपुर में अनेकों अपराध दर्ज हैं। आरोपियों को गिरफ्तार करने पुलिस जब वर्मा मोहल्ला गनियारी पहुंची तो त्रिभुवन वर्मा एवं बाबू अंडा, बेहोश होने का नाटक करने लगे। आसपास के लोगों को बुलाकर पुलिस के विरुद्ध दबाव बनाने का भरसक प्रयास किया। लेकिन वे सफल नहीं हो सके। लूट के आरोपियों को गिरफ्तार करने में थाना कोटा के पुलिस आरक्षक दीप सिंह कवर के हाथ में भी चोट आया है जिसका इलाज जारी है।
उक्त मामले के आरोपी नानू उर्फ त्रिभुवन वर्मा पिता स्वर्गीय लेखराम वर्मा उम्र 24 साल साकिन वर्मा मोहल्ला गनियारी सरातु वर्मा उर्फ अक्षय वर्मा पिता बहोरन वर्मा उम्र 29 साल साकिर वर्मा मोहल्ला गनियारी, बाबू अंडा उर्फ प्रियनाथ पिता संजय वर्मा उम्र 20 साल साकिन सकरी थाना सकरी जिला बिलासपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर लिया गया है।

शहर के फक्करशाह चौक पर समाजसेवी मनीष चौधरी ने की सर्व धर्म एकता सभा | Social worker Manish Chowdhary organized Sarva Dharma Ekta Sabha at Fakkarshah Chowk in the city     |     Rashtrapati Bhavan Visit: आम जनता के लिए आज से खुला राष्ट्रपति भवन     |     डेमोक्रेट ने अपने हाउस कॉकस के नेता के रूप में अफ्रीकी अमेरिकी को चुना     |     इस माह रिकॉर्ड 1.36 करोड़ आयुष्मान कार्ड बनाए गए योजना शुरु होने से सबसे ज्यादा      |     महान खिलाड़ी पेले सात महीने बाद फिर से हुए Hospitalized     |     कार्यकर्ताओं ने बैनर, फ्लेक्स व पोस्टर से सजा चौराहा, एसपी ने कहा- सुसनेर मार्ग ​​​​​​​को खाली रखा जाएगा     |      कांग्रेस ने आदिवासी गरीब और वंचितों के नाम पर केवल राजनीति की है : अमित शाह     |     आधा किलो अफीम बरामद; राजस्थान से सप्लाई करने सिटी आया था     |     दो से तीन दिन पहले हत्या की आशंका; फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस     |     शादी के कुछ घंटों के भीतर ही मशहूर सिंगर Jake Flint का निधन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201