Breaking
शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था 'बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे', माकपा ने राहुल गांधी को घेरा नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव मे... सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा

लूट के आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार

बिलासपुर । कोटा पुलिस ने लूट के आरोपियों को घटना के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पुलिस ने 1मोटरसाइकिल, चाकू एवं लूट की रकम 5000 ? जप्त किया है।
मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि ग्राम गनियारी में 26 फरवरी को शाम 4 बजे सुनील कुमार यादव निवासी कोपरा थाना हिररी को आरोपियों ने चाकू एवं हाथ, मुक्का, लात से मारपीट कर चोट पहुंचाया और जेब में रखे ?5300 को लूट कर भाग गए। सूचना को कोटा थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा ने गंभीरता से लिया और तत्काल अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। लूटपाट जैसी गंभीर किस्म के अपराध होने से वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार प्रार्थी के निशानदेही पर संदेही त्रिभुवन वर्मा एवं उसके साथी से पूछताछ की गई। जिसमें त्रिभुवन एवं उसके साथी द्वारा अपराध कबूल कर अपराध में प्रयुक्त 1 मोटरसाइकिल, चाकू एवं लूट की रकम ?5000 पेश करने पर जप्त कर कब्जा में लिया गया।
मामले के आरोपी बाबू अंडा उर्फ प्रियनाथ थाना सकरी का निगरानी बदमाश है। उसके नाम से जिला बिलासपुर में अनेकों अपराध दर्ज हैं। आरोपियों को गिरफ्तार करने पुलिस जब वर्मा मोहल्ला गनियारी पहुंची तो त्रिभुवन वर्मा एवं बाबू अंडा, बेहोश होने का नाटक करने लगे। आसपास के लोगों को बुलाकर पुलिस के विरुद्ध दबाव बनाने का भरसक प्रयास किया। लेकिन वे सफल नहीं हो सके। लूट के आरोपियों को गिरफ्तार करने में थाना कोटा के पुलिस आरक्षक दीप सिंह कवर के हाथ में भी चोट आया है जिसका इलाज जारी है।
उक्त मामले के आरोपी नानू उर्फ त्रिभुवन वर्मा पिता स्वर्गीय लेखराम वर्मा उम्र 24 साल साकिन वर्मा मोहल्ला गनियारी सरातु वर्मा उर्फ अक्षय वर्मा पिता बहोरन वर्मा उम्र 29 साल साकिर वर्मा मोहल्ला गनियारी, बाबू अंडा उर्फ प्रियनाथ पिता संजय वर्मा उम्र 20 साल साकिन सकरी थाना सकरी जिला बिलासपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर लिया गया है।

शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था     |     ‘बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे’, माकपा ने राहुल गांधी को घेरा     |     नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी     |     मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत     |     झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव में खुशी का माहौल     |     सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने     |     दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र     |     चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार     |     मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है     |     भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें