Breaking
Bigg Boss 16 कैप्टन निमृत कौर पर फूटा टीना दत्ता का गुस्सा, बर्तन साफ करने से किया मना गहलोत-पायलट के बीच एकजुटता अस्थाई विराम जल्द फिर सुनाई देंगे गद्दार और नाकारा जैसे शब्द : रामलाल शर्... खाना बनाने की बात पर रसोईये का रस्सी से गला घोंट नाले में फेंका, दो आरोपी गिरफ्तार हरियाणा में स्कूलों के समय में किया बदलाव, सिंगल शिफ्ट सुबह 9.30 बजे से लगेगी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को पकड़ाने वाले को जेब से 2 करोड़ देने की घोषणा आरक्षण विधेयक पर लाएंगे संशोधन प्रस्ताव, SC को 16% और EWS को 10% देने की मांग झारखंड के लातेहार में दो नक्सली गिरफ्तार डिजिटल इंडिया आम आदमी के फायदे के लिए प्रौद्योगिकी के उपयोग से जुड़ा  Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार

 उत्तरप्रदेश में प्रचंड बहुमत आ रहा है

नई दिल्‍ली । भाजपा के स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है क़ि उत्तरप्रदेश में भाजपा का प्रचंड बहुमत आ रहा है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन पार्टियों के दिमाग में नहीं है, बस पत्रकारों के ही दिमाग में ये बात है।
अमित शाह ने कहा कि बूथ स्तर से लेकर प्रधानमंत्री और हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष तक सभी कार्यकर्ता एक ही लय और गति के साथ एक ही दिशा में अलग अलग माध्यम से जनसंपर्क करते हैं। कोरोना की तीसरी लहर का असर कम होने पर 5 राज्यों में प्रचार में तेजी आई। गरीब कल्याण की कई योजनाओं का लाभ लोगों को मिला है। 4 राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाया है।
चुनाव नतीजों पर शाह ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता चरम पर है। हम 4 राज्यों में दोबारा सरकार में आएंगे। यूपी में कानून व्यवस्था में सुधार आया है। इसका सकारात्मक असर चुनाव में दिखा है। यूपी में दोबारा बीजेपी सरकार बनाएगी। उत्तराखंड में वन रैंक वन पेंशन का फायदा मिलेगा। बीजेपी ने जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण से अलग पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस  के आधार पर चुनाव लड़ा है।
उन्होंने कहा कि पंजाब में पंचकोणीय मुकाबला है। मैं 2014, 2017 और 2019 चुनाव में उत्तर प्रदेश में रहा हूं। इस बार भी रहा हूं।
वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को दावा किया कि जिन 4 चुनावी राज्यों में बीजेपी सत्ता में थी, वहां वो दोबारा सरकार बनाएगी। पांच राज्यों- उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब- में हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम 10 मार्च को घोषित होंगे। पंजाब को छोड़कर बाकी 4 राज्यों में फिलहाल बीजेपी की सरकार है।
नड्डा ने कहा कि पार्टी ने कोरोना के सारे नियमों को मानते हुए अच्छा और सक्षम प्रचार किया। बीजेपी 4 राज्यों में जहां सत्ता में थी,  वहां दोबारा बीजेपी आएगी। प्रधानमंत्री मोदी की योजनाओं का फायदा गरीब, वंचित लोगों को मिला है। उसका फायदा वोट के तौर पर मिलेगा।
पंजाब को लेकर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह और ढ़िंढसा साहब के साथ चुनाव में गए हैं। अपेक्षा से अधिक परिणाम पंजाब में आएंगे। पंजाब में पहली बार 65 सीटों पर बीजेपी ने चुनाव लड़ा है। शिरोमणि अकाली दल हमें छोड़कर गए थे, हमने उन्हें नहीं छोड़ा था। आज हम शहर के अलावा गांवों में भी है
यूपी चुनाव को लेकर नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांटे की कोई टक्कर नहीं है। बीजेपी से अन्य पार्टियां ज्वाइन करने वाले नेताओं पर उन्होंने कहा कि अब जो उनके (विपक्षी पार्टियों के) साथ आए हैं वो सीमित इलाके के नेता हैं।

Bigg Boss 16 कैप्टन निमृत कौर पर फूटा टीना दत्ता का गुस्सा, बर्तन साफ करने से किया मना     |     गहलोत-पायलट के बीच एकजुटता अस्थाई विराम जल्द फिर सुनाई देंगे गद्दार और नाकारा जैसे शब्द : रामलाल शर्मा       |     खाना बनाने की बात पर रसोईये का रस्सी से गला घोंट नाले में फेंका, दो आरोपी गिरफ्तार     |     हरियाणा में स्कूलों के समय में किया बदलाव, सिंगल शिफ्ट सुबह 9.30 बजे से लगेगी     |     गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को पकड़ाने वाले को जेब से 2 करोड़ देने की घोषणा     |     आरक्षण विधेयक पर लाएंगे संशोधन प्रस्ताव, SC को 16% और EWS को 10% देने की मांग     |     झारखंड के लातेहार में दो नक्सली गिरफ्तार     |     डिजिटल इंडिया आम आदमी के फायदे के लिए प्रौद्योगिकी के उपयोग से जुड़ा      |     Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल     |     जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201