Breaking
UP : चूहे की हत्‍या मामला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से केस में नया मोड़ अज्ञात वाहन की टक्कर से एक अभिभाषक की मौत, साथी युवक गंभीर घायल टॉयलेट में मोबाइल का इस्तेमाल हो सकता है खतरनाक साइकिल चलाकर वोट डालने पहुंची सूरत की महापौर हेमाली बोघावाला 3 लाख 20 हजार रुपए जीते; कुशाभाऊ ठाकरे विश्वविद्यालय से की है पत्रकारिता की पढ़ाई वाराणसी, दिल्ली और बेंगलुरु एयरपोर्ट पर पैसेंजर का चेहरा ही होगा बोर्डिंग पास आप के बाद अब कांग्रेस ने लिखकर दिया गुजरात में आप को केवल ‘शून्य’ मिलेगा पुलिस की लोगों से अपील- एड्स संक्रमित मरीज से नहीं करें भेदभाव बस्ती में जल्द शुरू होगा एमआरआई जॉच...अब नहीं जाना पड़ेगा लखनऊ या गोरखपुर बिना बेहोश किए हाथ-पैर बांधकर किया ऑपरेशन

मुंबई में बीजेपी विधायक अमित साटम ने लगाए शिवसेना पर गंभीर आरोप

महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई में बीजेपी विधायक अमित साटम ने आदित्य ठाकरे और शिवसेना द्वारा चलाए जा रहे बीएमसी पर प्रोजेक्ट अफ़ेक्टेड लोगों के घरों को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस दौरान उनका कहना हैं यहां लोगों को सामने रखकर ऐसी योजना नहीं बनाई गई, लेकिन किसी एक बिल्डर को सामने रखकर ये प्रोजेक्ट दिया गया हैं । जहां पर प्रोजेक्ट अफ़ेक्टेड लोगों के लिए बीएमसी ने तक़रीबन 529 घर एक प्राइवट बिल्डर से लेने का एक प्रस्ताव पारित किया हैं।

बीजेपी विधायक अमिता साटम ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीएमसी के स्टैंडिंग कमिटी में ये प्रपोज़ल पास किया गया जिसमें क्लासिक बिल्डर से 52000 रुपए प्रति स्क्ववायर फ़ीट के हिसाब से घर लेने की योजना हैं। जिसका मतलब 300 स्क्ववायर फ़ीट का एक घर ₹1।57 करोड़ रुपए में खरीदेंगे। उन्होंने कहा कि यही घर इससे पहले 17 लाख रुपए में ख़रीदे जाते थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये सरासर 600 करोड़ का एक बिल्डर को फ़ायदा देने का प्रयास आदित्य ठाकरे का हैं। ऐसा आरोप अमित साटम ने लगाया हैं ।

बीजेपी विधायक साटम के अनुसार ये टैक्स अदा करने वाले मुंबई करो के साथ धोखा हैं। इसके अलावा उनके पैसे की लूट की जा रही हैं । साटम ने आगे ये भी कहा कि अगर ये प्रपोज़ल बीएमसी रद्द नहीं करती तो हम इसके ख़िलाफ़ कोर्ट में जाएंगे। उन्होंने शिवसेना पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब शिवसेना के ख़िलाफ़ कभी कोई भी इंक्वरी लगायी गई है, तब-तब उन्होंने विक्टिम कार्ड खेला हैं। चाहे ED हो आयकर विभाग हो जब कभी इनकी इंक्वरी करते है, तब मराठी मानूसपर ये अन्याय हैं ऐसा रोते हैं। लेकिन हम इनका दोगलापन लोगों के सामने लाएंगे। बाकी बैठक में इसके पीछे का मकसद मुंबईवासियों को जितना हो सके उतना पैसा बर्बाद करने की कोशिश करना है। उन्होंने कहा कि मुंबई नगर निगम में पिछले 25 वर्षों में 3 लाख करोड़ रुपये से अधिक का भ्रष्टाचार हुआ है।

UP : चूहे की हत्‍या मामला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से केस में नया मोड़     |     अज्ञात वाहन की टक्कर से एक अभिभाषक की मौत, साथी युवक गंभीर घायल     |     टॉयलेट में मोबाइल का इस्तेमाल हो सकता है खतरनाक     |     साइकिल चलाकर वोट डालने पहुंची सूरत की महापौर हेमाली बोघावाला     |     3 लाख 20 हजार रुपए जीते; कुशाभाऊ ठाकरे विश्वविद्यालय से की है पत्रकारिता की पढ़ाई     |     वाराणसी, दिल्ली और बेंगलुरु एयरपोर्ट पर पैसेंजर का चेहरा ही होगा बोर्डिंग पास     |     आप के बाद अब कांग्रेस ने लिखकर दिया गुजरात में आप को केवल ‘शून्य’ मिलेगा     |     पुलिस की लोगों से अपील- एड्स संक्रमित मरीज से नहीं करें भेदभाव     |     बस्ती में जल्द शुरू होगा एमआरआई जॉच…अब नहीं जाना पड़ेगा लखनऊ या गोरखपुर     |     बिना बेहोश किए हाथ-पैर बांधकर किया ऑपरेशन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201