Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

मुंबई में बीजेपी विधायक अमित साटम ने लगाए शिवसेना पर गंभीर आरोप

महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई में बीजेपी विधायक अमित साटम ने आदित्य ठाकरे और शिवसेना द्वारा चलाए जा रहे बीएमसी पर प्रोजेक्ट अफ़ेक्टेड लोगों के घरों को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस दौरान उनका कहना हैं यहां लोगों को सामने रखकर ऐसी योजना नहीं बनाई गई, लेकिन किसी एक बिल्डर को सामने रखकर ये प्रोजेक्ट दिया गया हैं । जहां पर प्रोजेक्ट अफ़ेक्टेड लोगों के लिए बीएमसी ने तक़रीबन 529 घर एक प्राइवट बिल्डर से लेने का एक प्रस्ताव पारित किया हैं।

बीजेपी विधायक अमिता साटम ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीएमसी के स्टैंडिंग कमिटी में ये प्रपोज़ल पास किया गया जिसमें क्लासिक बिल्डर से 52000 रुपए प्रति स्क्ववायर फ़ीट के हिसाब से घर लेने की योजना हैं। जिसका मतलब 300 स्क्ववायर फ़ीट का एक घर ₹1।57 करोड़ रुपए में खरीदेंगे। उन्होंने कहा कि यही घर इससे पहले 17 लाख रुपए में ख़रीदे जाते थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये सरासर 600 करोड़ का एक बिल्डर को फ़ायदा देने का प्रयास आदित्य ठाकरे का हैं। ऐसा आरोप अमित साटम ने लगाया हैं ।

बीजेपी विधायक साटम के अनुसार ये टैक्स अदा करने वाले मुंबई करो के साथ धोखा हैं। इसके अलावा उनके पैसे की लूट की जा रही हैं । साटम ने आगे ये भी कहा कि अगर ये प्रपोज़ल बीएमसी रद्द नहीं करती तो हम इसके ख़िलाफ़ कोर्ट में जाएंगे। उन्होंने शिवसेना पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब शिवसेना के ख़िलाफ़ कभी कोई भी इंक्वरी लगायी गई है, तब-तब उन्होंने विक्टिम कार्ड खेला हैं। चाहे ED हो आयकर विभाग हो जब कभी इनकी इंक्वरी करते है, तब मराठी मानूसपर ये अन्याय हैं ऐसा रोते हैं। लेकिन हम इनका दोगलापन लोगों के सामने लाएंगे। बाकी बैठक में इसके पीछे का मकसद मुंबईवासियों को जितना हो सके उतना पैसा बर्बाद करने की कोशिश करना है। उन्होंने कहा कि मुंबई नगर निगम में पिछले 25 वर्षों में 3 लाख करोड़ रुपये से अधिक का भ्रष्टाचार हुआ है।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें