Breaking
कांग्रेस के शहजादे के लिए पाकिस्तान में दुआ हो रही…..पीएम मोदी का राहुल पर निशाना कैसरगंज से बृजभूषण सिंह नहीं बेटे करण को मिलेगा BJP का टिकट? नामांकन के लिए लिया पर्चा हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक

सिंधिया ने कहा प्रदेश में बनेगी BJP की सरकार, जैन समाज के मंच से दिया संतो जैसा भाषण

अशोक नगर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज एक दिवसीय दौरे पर अशोकनगर पहुंचे। जहां वे जैन समाज के सम्मेलन मैं शिरकत की। सिंधिया ने यहां परे मंच से समाज को संबोधित किया। मंच से बोलते हुए सिंधिया ने कहा कि जैन समाज से सदियों से पुराना रिश्ता है। प्रदेश में सरकार बनने वाले सवाल पर बोले जनता की सरकार है और जनता के लिए काम किया है। एक बार फिर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी। बता दें कि इस दौरान क्षेत्रीय विधायक जजपाल सिंह और राज्य मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव भी मौजूद रहे।

सिंधियां ने मंच से जैन समाज के पांच सिद्धांत भी बताए। इतना ही नही वे मंच से ही संतो जैसे भाषण देते नजर आए। उन्होंने कहा कि जैन धर्म से बचपन से प्रभावित हूं, खुद को सौभाग्यशाली बताते हुए उन्होंने कहा कि मुझे जैन संतो का आशीर्वाद मिला है। सिंधिया ने कह कि हम टेक्नोलॉजी के नौकर बन रहे हैं। मोबाइल को डब्बा बताते हुए कहा कि पहले डब्बा नही थे तब जीवन बहुत अच्छा था। सिंधिया ने कहा कि जैन समाज में जिओ और जीने दो की परंपरा रही है।

पत्रकारों से चर्चा में सिंधिया ने कहा कि मैंने पहले भी कई सामाजिक सम्मेलन किए है और पूरे प्रदेश में किए जा रहे हैं। प्रदेश में सरकार बनने वाले सवाल पर बोले जनता की सरकार है और जनता के लिए काम किया है। एक बार फिर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी। बता दें कि इस दौरान क्षेत्रीय विधायक जजपाल सिंह और राज्य मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव भी मौजूद रहे।

कांग्रेस के शहजादे के लिए पाकिस्तान में दुआ हो रही…..पीएम मोदी का राहुल पर निशाना     |     कैसरगंज से बृजभूषण सिंह नहीं बेटे करण को मिलेगा BJP का टिकट? नामांकन के लिए लिया पर्चा     |     हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें