Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

चार दिन बाद शुक्र भरेगा 4 राशियों की तिजोरी पैसे गिनते-गिनते थक जाएंगे

30 मई को शुक्र ग्रह का कर्क राशि में गोचर होगा। यह राशि परिवर्तन शाम 07.39 मिनट पर होगा। शुक्र अपनी मित्र बुध की राशि को छोड़कर चंद्रमा की कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र के कर्क राशि में आने से धन राजयोग बनेगा। शुक्र ग्रह को प्रेम, रिश्ते और खुशी का अधिपति माना जाता है। आइए जानते हैं शुक्र के गोचर से किन राशियों को लाभ मिलने वाला है।

मेष राशि

शुक्र का गोचर मेष राशि के चतुर्थ भाव में होगा। इस अवधि में घर में सुख-शांति रहेगी। पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। परिजन आपका सहयोग करेंगे। हर कार्य बिना रुकावट के पूरे होते चले जाएंगे। विवाहित महिलाओं के लिए यह गोचर अच्छा रहने वाला है। कार्यस्थल पर प्रमोशन की संभावना बन सकती है। सेहत भी अच्छी रहेगी।

कर्क राशि

शुक्र का गोचर कर्क राशि में होने जा रहा है। यह व्यवहार में सकारात्मक बदलाव लेकर आएगा। लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे। कार्यस्थल पर अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। ऑफिस पर स्थिति अच्छी रहेगी। इस दौरान उच्चाधिकारियों से संबंध मधुर रहेंगे। दांपत्य जीवन में प्यार बढ़ेगा।

वृश्चिक राशि

शुक्र का गोचर वृश्चिक राशि के नवम भाव में होने जा रहा है। इस दौरान विदेश यात्रा का अवसर मिल सकता है। कुछ नए लोगों से मुलाकात भी होगी। छात्रों के लिए यह समय अच्छा रहेगा। पढ़ाई के प्रति रुचि बढ़ सकती है। आप पैसे बचाने में भी सफल रहेंगे। अगर आपने कहीं निवेश किया है तो उससे भी प्रॉफिट मिलने की संभावना है।

मीन राशि

शुक्र का गोचर मीन राशि के पंचम भाव में होगा। इस दौरान गलतफहमियां दूर होंगी। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा रहेगा। नौकरी बदलना चाहते हैं तो सफलता मिलेगी। आप अपने जीवन में सकारात्मक सुधार देखेंगे। व्यवपार में लाभ का बेहतर मौका मिलेगा।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/ सामग्री/ गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ धार्मिक मान्यताओं/ धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें।’

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें