Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

थिएटर्स में रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की एक बंदा काफी है फैंस ने की थी डिमांड

कुछ समय पहले ही ओटीटी पर रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी। वैसे तो फिल्में पहले थिएटर पर रिलीज होती है, इसके बाद ओटीटी पर स्ट्रीम की जाती है। लेकिन मनोज बाजपेयी की फिल्म के साथ उल्टा हो रहा है। बता दें कि ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ फिल्म पहले जी 5 पर स्ट्रीम की गई थी। रिलीज के बाद से ही फिल्म की कहानी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था। फिल्म में मनोज वाजपेयी ने हमेशा की तरह एक बार फिर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म की डिमांड बढ़ने पर मेकर्स ने फैसला कर फिल्म को थिएटर्स में रिलीज कर दिया है।

थिएटर्स में रिलीज होगी सिर्फ एक बंदा काफी है

मनोज बाजपेयी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए सिर्फ एक बंदा काफी है कि थिएटर में रिलीज होने की जानकारी दी है। एक्टर ने ट्वीट कर लिखा ‘बंदा आज से थिएटर्स में दस्तक दे रही है। भारी मांग के चलते फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।’ सिर्फ एक बंदा काफी है फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें मनोज वाजपेयी ने एक वकील पीसी सोलंकी का किरदार निभाया है, जो कि एक धर्म गुरु को नाबालिगों के यौन शोषण के मामले में सजा दिलाने के लिए केस लड़ता है। इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है।

फैंस की डिमांड पर ओटीटी के बाद थिएटर्स में

‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ फिल्म को क्रिटिक्स का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म को अपूर्व सिंह कार्की ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को 23 मई को जी5 पर रिलीज किया गया था। मनोज बाजपेयी बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। ओटीटी की दुनिया में उन्होंने अपनी अलग ही पहचान बना रखी है। उनकी सुपरहिट सीरीज ‘द फैमिली मैन’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस सीरीज के दोनों सीजन काफी हिट रहे हैं। अब फैंस को इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार है।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें