Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

बेटी संग करीना कपूर के घर पहुंचीं आलिया भट्ट सामने आई बेबी राहा की पहली झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बीते साल अपनी बेटी राहा को जन्म दिया था। बेटी के जन्म के बाद से ही आज तक आलिया और रणबीर ने राहा की झलक नहीं दिखाई है। उन्होंने शुरू से ही राहा के लिए नो फोटो पाॅलिसी रखी है। लेकिन हाल ही में आलिया भट्ट को करीना कपूर के घर स्पॉट किया गया। जहां वे अपनी राहा के साथ दिखाई दीं। इस दौरान एक्ट्रेस को पैपराजी ने कैमरे में कैद किया, जिसमें राहा की झलक देखने को मिली है। हालांकि वीडियो राहा के फेस पर इमोजी लगा दिया गया, जिससे साफ नहीं दिख पाया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बेटी राहा के साथ नजर आईं आलिया भट्ट

इस दौरान आलिया व्हाइट वन पीस पहने दिखाई दीं। उन्होंने राहा को अपनी गोद में ले रखा था। सीने से चिपका कर अपनी बेटी राहा के साथ आलिया को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। आलिया और रणबीर ने पैपराजी से शुरू से ही काफी रिक्वेस्ट की है कि वे उनकी बेटी का फेस रिवील न करें, जिसका सभी पालन भी कर रहे हैं। पैपराजी के इस तरह राहा का फेस रिवील न करने पर फैंस काफी इंप्रेस हैं। वे तरह-तरह के कमेंट कर पैपराजी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं अपने नाना के निधन के बाद आलिया भट्ट पहली बार बाहर स्पाॅट हुई हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में आलिया गाड़ी से उतरकर बेटी को सीने से चिपकाए जाती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं फैंस ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा आलिया राहा के साथ…काफी प्यारा वीडियो। वहीं एक और यूजर ने लिखा फाइनली राहा। एक अन्य ने लिखा पैपराजी ने सच में आलिया और रणबीर की प्राइवेसी का ध्यान रखा। बता दें कि पिछले साल नवंबर में राहा के जन्म के बाद से ही आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी के फेस रिवील को लेकर काफी सख्ती रखी है। उन्होंने पैपराजी से कहा था पैरेंट्स होने के नाते हम नहीं चाहते कि हमारी बेटी का फेस सोशल मीडिया पर दिखाया जाए। हम चाहते हैं कि उसकी सामान्य परवरिश हो। वो खुद को दूसरे बच्चों जैसा ही समझे।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें