Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

लड़की से बात कर रहे युवक को समझाया तो उसने बिस्तर में फेंका जलता कपड़ा दो मासूम झुलसीं

 बालाघाट। जिले के भरवेली थाना क्षेत्र के रावणबंदी निवासी राहुल मानेश्वर नामक युवक को रात के समय लड़की से बात कर रहे एक युवक समझाइस देना महंगा पड़ा है। लड़की से बात कर रहे युवक ने इस बात से नाराज होकर न सिर्फ समझाइस देने वाले युवक के साथ मारपीट की है बल्कि अपने एक साथी के साथ मिलकर रात के समय पीडि़त युवक के बिस्तर पर जलता हुआ कपड़ा फेंक दिया। जिससे उसकी दो मासूम बेटियां झुलस गई और घायल हो गई है। इस घटना में उसकी दो वर्षीय बेटी बुरी तरह से झुलस कर गंभीर रुप से घायल हो गई है। वहीं इस मामले में भरवेली पुलिस ने मामले को विवेचना में लेकर इस पर कार्रवाई शुरु कर दी है।

इस तरह दो युवकों ने वारदात को दिया अंजाम

पीडि़त युवक ने भरवेली थाना पुलिस को लिखित शिकायत में बताया है कि पांच जून की शाम गांव में ही मेथू उइके के घर पर बारसा का कार्यक्रम था। उक्त कार्यक्रम में वह अपने परिवार के साथ गया था। यहां रात करीब 11 बजे मेरे घर के सामने की स्कूल के पास गांव का ही एक युवक लक्की नेटकर एक लड़की के साथ बात कर रहा था। जिसे उसने गांव का वालेटियर होने के नाते समझाइस देने का कार्य किया और वहां से उक्त युवक व लड़की को भगा दिया। जिसके बाद पुन: बारसा के कार्यक्रम में शामिल हुआ जो पर लक्की नेटकर अपने साथी यश गुप्ता के साथ आया और यहां पर तू मेरे मामले में क्यो बोलता है कहकर मारपीट की। जिसके बाद अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया।

बिस्तर पर फेंका जलता हुआ कपड़ा

पीडि़त ने बताया कि विवाद शांत होने पर वह अपने परिवार के साथ घर आ गया और घर के आंगन में परिवार के साथ सो रहा था। रात करीब तीन बजे के आसपास उक्त दोनों युवक आए और उन्होंने आग से जलता हुआ कपड़ा बिस्तर पर फेंक दिया। जिससे बिस्तर में आग लग गई जिससे वह व उसकी पत्नी उठी और आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक उसकी दोनो बेटिया माही पांच वर्ष व रुही दो वर्ष गंभीर रूप से झुलस गई। जिन्हें जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों को रूही की हालत अधिक गंभीर होने के चलते उन्हें जबलपुर मेडिकल रेफर किया है। वहीं भरवेली पुलिस ने दोनो युवकों के विरुद्ध मारपीट, आगजनी सहित अन्य अपराध धारा 435, 323, 324, 34, भादवि के तहत अपराध दर्ज किया है।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें