Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

जेपी नड्डा का इंदौर में जमकर हुआ स्वागत, उज्जैन में किए महाकाल के दर्शन

इंदौर ।   भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार सुबह 11:45 बजे इंदौर पहुंचे। उनका स्वागत करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सांसद शंकर लालवानी, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ ही भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। चार्टर प्लेन के लैंड करते ही सीधे वे रैली के लिए ओपन जीप सेल निकले।इस दौरान जगह-जगह उनका जोरदार स्वागत हुआ। इसके बाद वे उज्जैन के लिए रवाना हो गए, जहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए।

जेपी नड्डा इंदौर के भाजपा कार्यालय में बैठक लेंगे, इसलिए वहां भी साज-सज्जा की गई है। उनके काफिले के स्वागत के लिए यात्रा मार्ग पर 300 से ज्यादा मंच लगाए गए हैं। सुपर कारिडोर चौराहे पर ग्रामीण क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता स्वागत करेंगे, जबकि बांगड़दा और लवकुश चौराहे पर जोरदार स्वागत की तैयारियां की गई हैं। शाम को नड्डा देवास से इंदौर आएंगे और भाजपा के संगठन महामंत्री सुहास भगत के यहां जाएंगे और उनकी माताजी के निधन पर शोक जताएंगे। वहां से भाजपा कार्यालय जाएंगे और प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष और प्रदेश कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे।

शाम सात बजे वे एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। दवा बाजार मधुमिलन चौराहा, राजकुमार ब्रिज, डीआरपी लाइन, मरीमाता चौराहा, रानी लक्ष्मीबाई चौराहा, एयरपोर्ट रोड तक भाजपा विधायक महेंद्र हार्डिया, आकाश विजयवर्गीय, मालिनी गौड़, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा, जीतू जिराती सहित अन्य नेताओं को स्वागत की जिम्मेदारी दी गई है।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें