Breaking
उज्जैन: विधायक के सामने BJP पार्षद पर चाकू से जानलेवा हमला, गाड़ी टकराने पर हुआ विवाद गैर हिंदू युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा कर किया दुष्कर्म, FIR के साथ बजरंग दल ने की जमकर धुन... एमडी के नेतृत्व में जिला अस्पताल पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, सुविधाओं और बिल्डिंग का बारीकी से कि... बनाएं खसखस का हलवा सर्दियों में आपको रखेगा सेहतमंद 8 बिंदुओं पर पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को शपथ दिलाई ज्यादा खून बह जाने से हुई थी मौत; दोषी प्रेमी को उम्रकैद की सजा काशी के मौसम का मिजाज बदला,सुबह कोहरा रहा अधिक, शाम में गलन छात्र संघ चुनाव निरस्त होने पर प्रदर्शन, छत से कूदे स्टूडेंट्स बोले- रामपुर में भाजपा की जीत से आजम के आतंक का अंत, अखिलेश-शिवपाल दिखावे के लिये अलग थे | Said- Aza... महू-नसीराबाद हाइवे पर जानलेवा गड्डे, ठेकेदार बोला- भूमिपूजन के बाद ही काम शुरू करेंगे

Twitter ने प्लेटफॉर्म पर कमाई मैनेज करने के लिए पेश किया क्रिएटर डैशबोर्ड, जानें क्या होगा खास

नई दिल्ली। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स लाता रहता है। इस बार ट्विटर ने क्रिएटर्स के लिए ‘क्रिएटर डैशबोर्ड’ नाम का एक नया टूल पेश किया है, ताकि यह एनालिसिस किया जा सके कि वे प्लेटफॉर्म पर कैसे पैसा कमाते हैं। कंपनी के अनुसार नए टूल क्रिएटर्स को एनालिसिस करने में मदद करने के लिए बनाया गया है। वे ट्विटर पर कैसे पैसा कमाते हैं और वे मॉनिटाइजेशन फीचर्स से कितना कमा रहे हैं, ये टूल इसमें हेल्प करेगा।

ये फीचर 10,000 से अधिक फॉलोअर्स के साथ है उपलब्ध

फर्म ने कहा कि क्रिएटर डैशबोर्ड को आपकी कमाई देखने और समय के साथ अपने सुपर फॉलो सब्सक्रिप्शन को ट्रैक करने में मदद करने के लिए एक नया तरीका पेश करना है। कंपनी आईओएस पर कुछ क्रिएटर्स के साथ परीक्षण कर रही है। वर्तमान में ये फीचर यूएस में आईओएस क्रिएटर्स के लिए 10,000 से अधिक फॉलोअर्स के साथ उपलब्ध हैं, जो टिकटेड स्पेस और सुपर फॉलोअर्स में भाग ले रहे हैं। नए डैशबोर्ड को ऐप के मॉनिटाइजेशन टैब से एक्सेस किया जा सकता है।

ट्विटर स्पेस के अलावा ट्विटर संभवतः पॉडकास्ट को समर्पित एक टैब बना रहा है, जिसमें यूजर्स पॉडकास्ट कर सकते हैं। ये फीचर्स भी बहुत जल्द पेश हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने कोई भी ऑफिशियल जानकारी अभी तक इस बारे में शेयर की है। इंजीनियर जेन मनचुन वोंग द्वारा पोस्ट किए गए स्क्रीनशॉट में दिखाया गया है। ट्विटर बहुत जल्द ये टूल का विस्तार कर सकता है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ट्विटर ने उपयोगकर्ताओं को गलत सूचना से बचाने के लिए रूस और यूक्रेन में विज्ञापनों और सिफारिशों को रोकने की घोषणा की थी। माइक्रोब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर की वेबसाइट को प्रतिबंधित किया जा रहा था। इस बाबात ट्वीट कर ट्विटर ने जानकारी दी थी। उसके पहले फेसबुक ने रूसी मीडिया को यूक्रेन में सैन्य कार्रवाई वाले एड दिखाने को लेकर बैन कर दिया था।

उज्जैन: विधायक के सामने BJP पार्षद पर चाकू से जानलेवा हमला, गाड़ी टकराने पर हुआ विवाद     |     गैर हिंदू युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा कर किया दुष्कर्म, FIR के साथ बजरंग दल ने की जमकर धुनाई     |     एमडी के नेतृत्व में जिला अस्पताल पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, सुविधाओं और बिल्डिंग का बारीकी से किया निरीक्षण     |     बनाएं खसखस का हलवा सर्दियों में आपको रखेगा सेहतमंद     |     8 बिंदुओं पर पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को शपथ दिलाई     |     ज्यादा खून बह जाने से हुई थी मौत; दोषी प्रेमी को उम्रकैद की सजा     |     काशी के मौसम का मिजाज बदला,सुबह कोहरा रहा अधिक, शाम में गलन     |     छात्र संघ चुनाव निरस्त होने पर प्रदर्शन, छत से कूदे स्टूडेंट्स     |     बोले- रामपुर में भाजपा की जीत से आजम के आतंक का अंत, अखिलेश-शिवपाल दिखावे के लिये अलग थे | Said- Azam’s terror ended with BJP’s victory in Rampur, Akhilesh-Shivpal were different for appearances     |     महू-नसीराबाद हाइवे पर जानलेवा गड्डे, ठेकेदार बोला- भूमिपूजन के बाद ही काम शुरू करेंगे     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201