Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

इंदौर में ओवैसी की पार्टी का प्रत्याशी यासिर गिरफ्तार, जिलाबदर सीमा में लड़ रहा था चुनाव

इंदौर। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम के प्रत्याशी यासिर पठान को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित जिलाबदर होने के बाद भी विधानसभा चुनाव लड़ रहा था। पुलिस ने उसके विरुद्ध जिलाबदर उल्लंघन का केस दर्ज किया है। हालांकि, उसे थाने से जमानत दे दी गई। यासिर पर सात आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। वह खरगोन में दंगे का प्रमुख आरोपित भी है।

एडिशनल डीसीपी जोन-2 अमरेंद्र सिंह के मुताबिक, अंजुमन नगर खरगोन निवासी 38 वर्षीय यासिर पुत्र मोहम्मद इब्राहिम उर्फ कल्लू को खरगोन पुलिस ने 13 मार्च को एक वर्ष के लिए जिलाबदर किया था। खरगोन के तत्कालीन कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा ने खरगोन, खंडवा, इंदौर, देवास, धार और बुरहानपुर जिले की सीमा में रुकने पर प्रतिबंध लगाया था।

सात केस दर्ज हैं, थाने से दे दी जमानत

यासिर सोमवार को खजराना थाना क्षेत्र में चुनावी गतिविधियां संचालित करता पाया गया। पुलिस ने हिरासत में लेकर खरगोन पुलिस से संपर्क साधा तो बताया कि उसके विरुद्ध सात आपराधिक प्रकरण दर्ज है। आरोपित को जिलाबदर आदेश का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। टीआइ उमराव सिंह के मुताबिक, उक्त केस जमानती होने से थाने से जमानत देकर शहरी सीमा से बाहर करवा दिया है।

विजयवर्गीय-शुक्ला के खिलाफ चुनाव लड़ रहा था चुनाव

यासिर पठान ने सोमवार को विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-1 से नामांकन पत्र दाखिल किया था। आरोपित भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय और कांग्रेस प्रत्यासी संजय शुक्ला के विरुद्ध चुनाव लड़ रहा था। कुछ लोगों ने उसकी जानकारी निकाली और पुलिस को खबर कर दी। टीआइ के मुताबिक, यासिर रामनवमी पर खरगोन में हुए दंगों का आरोपित है। वह एआइएमआइएम का जिला अध्यक्ष भी रह चुका है।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें