Breaking
‘गुलाम की वकालत कर रहे मोमिन खुद हैं क्रिमिनल, चल रहे कई केस…’, सीमा हैदर का दावा लिव-इन में रहते रचाई शादी, फिर गहने लेकर फुर्र हुई दुल्हन, दूल्हा बोला- मैं तो उसका चौथा पति था पहले पिलाई शराब और सिगरेट…फिर गला घोंटकर 10 साल के मासूम को मार डाला, चौंका देगी हत्या की वजह दहकती दिल्ली को राहत! अगले 10 दिन तक नहीं चलेगी लू, जानें मौसम का पूरा हाल कपड़े उतार डेटॉल से धोई लाश…एक महीने तक वेब सीरीज देख सीखी कत्ल की हर बारीकी, फिर दिया कुणाल हत्याका... पत्नी की हुई मौत तो बहू पर गंदी नजर रखने लगा ससुर, बेटे के नौकरी पर जाते ही किया रेप…पुलिस के सामने ... हरियाणा में बीजेपी पर संकट, कांग्रेस अगर चाहे तो क्या बना सकती है सरकार? गाजियाबाद में पुलिस एनकाउंटर! टाटा स्टील के बिजनेस हेड को मारने वाला आरोपी ढेर बालासाहेब का अपमान बर्दाश्त नहीं…PM मोदी के नकली संतान वाले बयान पर उद्धव का पलटवार छत्तीसगढ़ में 10वीं-12वीं बोर्ड के नतीजे घोषित, लड़कियों ने मारी बाजी, CM साय बोले- शाबास बेटियों

सड़क से जा रही थी लड़की, दबंगों ने दबोचा; चिल्लाती रही पर…बचाने गए घरवालों को भी पीटा

उत्तर प्रदेश सहारनपुर जिले में हिन्दू युवती के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है. पीड़ित युवती के भाई और पिता पर जानलेवा हमला भी किया गया है. पुलिस ने इस मामले में 4 मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मारपीट करने के साथ-साथ दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है. चारो आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं.

यह घटना सहारनपुर जिले के गंगोह थाना इलाके के एक गांव की है. यहां की रहने वाली एक युवती के साथ गांव के ही चार युवकों ने छेड़छाड़ की. उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास भी किया. काफी चिल्लाने के बाद पीड़ित युवती किसी तरह युवकों के चंगुल से छूटकर वहां से भाग निकली और सीधे घर आ गई.

पीड़िता के पिता और भाई पर जानलेवा हमला

घर पहुंची युवती ने अपने पिता और भाई को अपने साथ हुई इस घटना की जानाकरी दी. युवती के भाई और पिता ने जब आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने पीड़ित युवती के पिता और भाई पर कातिलाना हमला कर दिया. इसमें दोनो पिता-पुत्र को गंभीर चोटें आई हैं. पिता-पुत्र को हायर सेंटर रेफर किया गया है.

पुलिस ने चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर सलमान, नौशाद, वारिश और मुर्सलीन नाम के चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार भी कर लिया गया है. उन्हें जेल भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

‘गुलाम की वकालत कर रहे मोमिन खुद हैं क्रिमिनल, चल रहे कई केस…’, सीमा हैदर का दावा     |     लिव-इन में रहते रचाई शादी, फिर गहने लेकर फुर्र हुई दुल्हन, दूल्हा बोला- मैं तो उसका चौथा पति था     |     पहले पिलाई शराब और सिगरेट…फिर गला घोंटकर 10 साल के मासूम को मार डाला, चौंका देगी हत्या की वजह     |     दहकती दिल्ली को राहत! अगले 10 दिन तक नहीं चलेगी लू, जानें मौसम का पूरा हाल     |     कपड़े उतार डेटॉल से धोई लाश…एक महीने तक वेब सीरीज देख सीखी कत्ल की हर बारीकी, फिर दिया कुणाल हत्याकांड को अंजाम     |     पत्नी की हुई मौत तो बहू पर गंदी नजर रखने लगा ससुर, बेटे के नौकरी पर जाते ही किया रेप…पुलिस के सामने बिलख पड़ी पीड़िता     |     हरियाणा में बीजेपी पर संकट, कांग्रेस अगर चाहे तो क्या बना सकती है सरकार?     |     गाजियाबाद में पुलिस एनकाउंटर! टाटा स्टील के बिजनेस हेड को मारने वाला आरोपी ढेर     |     बालासाहेब का अपमान बर्दाश्त नहीं…PM मोदी के नकली संतान वाले बयान पर उद्धव का पलटवार     |     छत्तीसगढ़ में 10वीं-12वीं बोर्ड के नतीजे घोषित, लड़कियों ने मारी बाजी, CM साय बोले- शाबास बेटियों     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें