Breaking
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं

डबल मर्डर से दहली राजधानी दिल्ली, कुख्यात बदमाश और उसके बेटे की चाकू घोंपकर हत्या

राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर में रविवार देर रात एक कुख्यात बदमाश और उसके बेटे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना चिराग दिल्ली इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, रात आठ बजे मालवीय नगर पुलिस थाने में एक कॉल आई. पचा चला कि चिराग दिल्ली में चाकूबाजी की घटना हुई है. घटनास्थल पर जब पुलिस पहुंची तो वहां पिता-पुत्र को घायल अवस्था में देखा.

दोनों घायलों को पुलिस ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक पिता-पुत्र हैं और घटना वाले दिन इनका अपने पड़ोसियों से झगड़ा हुआ था. मृतकों की पहचान 55 साल के जय भगवान और 22 साल के उनके बेटे सौरभ के रूप में हुई है. लड़ाई के दौरान ही दोनों पर चाकुओं से वार किए गए.

पुराना अपराधी था एक मृतक

पुलिस ने ये भी बताया कि मृतक पिता एक पुराना अपराधी है और उसके खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, स्नैचिंग आर्म्स एक्ट आदि के कई मामले दर्ज हैं. हालांकि, यह झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था, यह अभी साफ नहीं हुआ है और ना ही हत्यारों की अभी पहचान हो सकी है. मामले की जांच जारी है और हत्यारों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सलीमपुर में भी हुई थी हत्या

वहीं, इससे पहले शनिवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया था. पुलिस ने बताया कि पब्लिक टॉयलेट के पास घटना को अंजाम दिया गया था. घटना के बाद एफएसएल टीम और क्राइम ब्रांच की टीम ने घटना स्थल का दौरा किया. पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक का इलाज किया जा रहा है.

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल     |     गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें