Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

ऑरी कैसे करते हैं स्टार्स की नंबरिंग, रणवीर सिंह के सामने किया खुलासा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में बॉलीवुड के तमाम सितारे नजर आए थे. इस लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, वरुण धवन समेत कई नाम शामिल हैं. बॉलीवुड स्टार्स के साथ पार्टी में ओरहान अवत्रामानी उर्फ ऑरी भी शामिल हुए थे. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच रणवीर सिंह और ऑरी का एक फनी वीडियो सामने आया है.

ऑरी ने खुद इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रणवीर और ऑरी एक साथ दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर ‘ऑरी की साइंस’ यानी ‘साइंस ऑफ ऑरी’ पर बात कर रहे हैं. आखिर ये ऑरी की साइंस है क्या?

‘ऑरी की साइंस’ का जिक्र करते हुए रणवीर सिंह ने बताया कि अगर ऑरी आपके साथ हाथ वाला पोज करते हुए सोशल मीडिया पर आपकी तस्वीर शेयर कर देते हैं, तो आप उनकी तरफ से अप्रूव्ड हैं. इसके बाद ऑरी ने अपने स्कोरिंग सिस्टम पर बात की. उनके अनुसार जितने ऊपर वो आपको टच करते हैं आपका नंबर उतना ही अच्छा है. यानी जितना ऊपर ऑरी का टच उतना ज्यादा आपका स्कोर. इस मजेदार वीडियो में ऑरी और रणवीर सिंह के साथ अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं.

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म

रणवीर सिंह जल्द ही ‘सिंघम अगेन’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. पिक्चर में रणवीर सिंह के साथ कई बड़े स्टार्स हैं. इस लिस्ट में अजय देवगन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ का नाम शामिल है. ये फिल्म इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार ‘सिंघम अगेन’ के बाद रणवीर के खाते में ‘डॉन 3’ और ‘शक्तिमान’ जैसी फिल्में भी हैं.

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें