Breaking
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं

शराब के नशे में स्‍कूल पहुंचे गुरू जी को गुस्‍साए बच्‍चों ने सिखाया सबक, जूते-चप्‍पल फेंककर भगाया

जगदलपुर।  छत्‍तीसगढ़ में इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ स्‍कूली बच्‍चे बाइक पर सवार एक शख्‍स पर चप्‍पल फेंकते नजर आ रहे हैं। वहीं बाइक सवार तेजी से भागते नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार और कोई नहीं एक शिक्षक है, जोकि शराब के नशे में स्‍कूल पहुंचा था। इससे गुस्‍साए बच्‍चों ने शिक्षक पर जूते-चप्‍पल फेंककर उसे स्‍कूल से बाहर भगा दिया।

दरअसल, यह वीडियो जगदलपुर का बताया जा रहा है। वीडियो में बच्‍चे जिस पर चप्‍पल फेंककर रहे हैं, उनका नाम उदय सिंह ठाकुर बताया जा रहा है। उदय सिंह पेशे से एक शिक्षक हैं और नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बस्तर ब्‍लाक के प्राथमिक शाला पल्लीभाटा में बतौर सहायक शिक्षक के पद पर पदस्‍थ हैं।

शराबी शिक्षक पहले भी किया जा चुका है निलंबित

 

बताया जा रहा है कि डेढ़ साल पहले प्राथमिक शाला बनियागांव में पदस्थ रहने के दौरान सरपंच, शाला विकास समिति और बच्चों की शिकायत पर इस शराबी शिक्षक को निलंबित किया गया था। एक साल निलंबित रखने के बाद कुछ महीने पहले ही बहाल कर पल्लीभाटा में पदस्थ किया गया।

 

शिक्षक को शराब के नशे देख भड़के स्‍कूली बच्‍चे

 

बताया जा रहा है कि शिक्षक आदतन शराबी है। आदतन शराबी शिक्षक एक बार फिर शराब के नशे में स्‍कूल पहुंचा, लेकिन शराब के नशे स्‍कूल पहुंचे शिक्षक को देख स्‍कूली बच्‍चे भड़क उठे। गुस्‍साए स्‍कूली बच्‍चाें ने जूते-चप्‍पल फेंककर शिक्षक को स्‍कूल से बाहर भगा दिया। वहीं शराबी शिक्षक भी आनन-फानन में बाइक पर सवार होकर भागता नजर आ रहा है।

बच्चों द्वारा चप्पल लेकर दौड़ाने का यह वीडियो दस दिन पुराना बताया गया है। सीएसी विनय सिंह के अनुसार इस शिक्षक की पहले भी कई बार शराब पीकर स्कूल आने की शिकायत ब्‍लाक में शिक्षा अधिकारियों से की जा चुकी है।

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल     |     गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें