Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

मंडी छोटी काशी है, इतनी भद्दी टिप्पणी कष्टदायक…सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर कंगना रनौत

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उतारा है. टिकट मिलने के बाद से ही कंगना चर्चा में हैं. कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना को लेकर विवादित पोस्ट किया गया. इन सबके बीच, कंगना दिल्ली आ रही हैं. वह मंगलवार को बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकती हैं.

कंगना रनौत ने जेपी नड्डा से मिलने का वक्त मांगा है. आज रात 8.30 बजे उनकी जेपी नड्डा से मुलाकात हो सकती है. दिल्ली पहुंचने से पहले कंगना ने सुप्रिया श्रीनेत की विवादित टिप्पणी पर कहा कि मंडी को छोटा काशी कहा जाता है. किसी भी महिला को अपमानित करना ठीक नहीं है. हम सब मंडिवासियों को दुख हुआ है.

उन्होंने कहा कि मुझे नड्डा जी ने दिल्ली बुलाया है. उनसे मिलने के बाद आगे बोलूंगी. मैं एक अभिनेत्री हूं और किसी महिला को अपमानित करना ठीक नहीं है. मंडी पर इतनी भद्र टिपणी से कष्ट हुआ है. बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि एक अभिनेत्री और महिला होने के नाते या फिर तमाम महिलाएं जिनका कोई भी पेशा हो, वे सभी महिला सम्मान की पात्र हैं. किसी भी महिला को अपमानित करना गलत है. मंडी के बारे में इतनी भद्दी टिप्पणी करना कष्टदायक है.

कंगना इससे पहले भी इस मामले पर बयान दे चुकी हैं. उन्होंने सुप्रिया श्रीनेत पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं और हर महिला सम्मान की हकदार है.

उन्होंने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट किया, प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है. रानी में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक. थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तो रज्जो में वेश्या का किरदार.

NCW ने दर्ज कराई शिकायत

वहीं, इस मामले में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. श्रीनेत के अकाउंट से कंगना रनौत के बारे में कथित आपत्तिजनक पोस्ट किया गया, जिसे बाद में हटा दिया गया. एनसीडब्ल्यू ने कहा कि आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने आयोग को पत्र लिखकर सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

सुप्रिया श्रीनेत ने सफाई में क्या कहा?

सुप्रिया श्रीनेत ने पूरे प्रकरण पर सफाई देते हुए कहा कि उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट तक कई लोगों की पहुंच है और उनमें से किसी ने बेहद अनुचित पोस्ट किया. उन्होंने कहा, जैसे ही मुझे पता चला मैंने वो पोस्ट हटा दिया. जो लोग मुझे जानते हैं, वे यह भी अच्छी तरह जानते हैं कि मैं कभी भी किसी महिला के प्रति व्यक्तिगत और अशोभनीय टिप्पणी नहीं कर सकती. मैं जानना चाहती हूं कि यह कैसे हुआ.

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें