Breaking
WhatsApp अकाउंट क्यों किया जाता है बैन? कभी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां दुनिया का रहस्यमयी शिवलिंग, जिसकी हर साल बढ़ती है लंबाई केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी धनंजय सिंह को मिली जमानत, क्या लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे? मुस्लिम को नहीं मिला टिकट, कांग्रेस के इस नेता ने चुनाव प्रचार समिति से दिया इस्तीफा साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग? संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत UPSC में मुस्लिम लड़कियों की तादाद में इजाफा, जानिए पहली मुस्लिम IAS से लेकर आज तक का इतिहास

रोते हुए Zomato Delivery Boy की कहानी सुनकर भावुक हुए लोग, कंपनी ने किया रिएक्ट

जोमैटो के एक डिलीवरी बॉय की रोने की तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. जब लोगों को उसकी दुखभरी कहानी के बारे में पता चला, तो वो भी भावुक हो गए. दिल्ली के एक एक्स यूजर ने बताया कि उसे यह शख्स जीटीबी नगर में फूट-फूटकर रोते हुए मिला था. डिलीवरी बॉय ने दावा किया कि बहन की शादी से कुछ ही दिन पहले जोमैटो ने उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया. इससे उसकी माली हालत और भी खराब हो गई.

एक्स यूजर सोहम भट्टाचार्य ने @zomato और @zomatocare को टैग करके लिखा है, आयुष सैनी नाम के इस लड़के का अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है. मैंने उसे जीटीबी नगर में रोते हुए पाया. अपनी बहन की शादी के लिए पैसे बचाने की कोशिश में कुछ खाया भी नहीं था.

उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी दावा किया है कि डिलीवरी बॉय की बहन की शादी कुछ ही दिन में होने वाली है, लेकिन उससे पहले ही उस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सोहम ने कहा, जोमैटो अकाउंट ब्लॉक होने से वह दर-दर की ठोकरें खाते हुए भी अपनी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश कर रहा है.

हालांकि, खुद को लॉ स्टूडेंट बताने वाले सोहम ने यह भी चेतावनी दी है कि उन्हें नहीं पता कि ये मामला सच भी है या नहीं, पर उन्होंने यह भी दोहराया कि आयुष फूट-फूट कर रो रहा था. सोहम ने ट्वीट के साथ क्यू आर कोड भी शेयर किया है, जिसके जरिए इच्छुक लोग डिलीवरी बॉय की मदद कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि आयुष अब रैपिडो से जुड़ गए हैं. क्योंकि, उन्हें किसी तरह से फंड इकट्ठा करना है.

जोमैटो ने किए रिएक्ट

खबर लिखे जाने तक सोहम के पोस्ट को 30 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. कई लोग मदद के लिए आगे भी आए. वहीं, जोमैटो ने भी मामले पर रिएक्ट किया है. कंपनी ने लिखा है, हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स को गहराई से महत्व देते हैं. हम समझ सकते हैं कि आईडी ब्लॉक होने जैसी कार्रवाई का क्या प्रभाव हो सकता है. फूड डिलीवरी ऐप ने भरोसा दिलाया है कि वह ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हैं.

WhatsApp अकाउंट क्यों किया जाता है बैन? कभी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां     |     दुनिया का रहस्यमयी शिवलिंग, जिसकी हर साल बढ़ती है लंबाई     |     केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी     |     धनंजय सिंह को मिली जमानत, क्या लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे?     |     मुस्लिम को नहीं मिला टिकट, कांग्रेस के इस नेता ने चुनाव प्रचार समिति से दिया इस्तीफा     |     साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द     |     दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग?     |     संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत     |     UPSC में मुस्लिम लड़कियों की तादाद में इजाफा, जानिए पहली मुस्लिम IAS से लेकर आज तक का इतिहास     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें