Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

अरबाज के बाद अब सलमान खान ने भी ‘दबंग 4’ को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. सलमान की फिल्मों का फैन्स दिल थामकर इंतजार करते हैं. हाल ही में सुपरस्टार ने अपने छोटे भाई अरबाज खान की फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के प्रीमियर में हिस्सा लिया. यहां सलमान ने अरबाज की फिल्म की तारीफ की और साथ ही साथ दंबर 4 को लेकर बड़ा अपडेट भी दे दिया. सलमान ने बताया है कि दबंग 4 जल्द बनेगी.

दरअसल फिल्म के प्रीमियर के दौरान सलमान से पूछा गया कि दबंग 4 कब आ रही है. सवाल का जवाब देते हुए भाईजान ने कहा, बहुत जल्द. जैसे ही वो दोनों भाई एक स्क्रिप्ट लॉक कर लेंगे, तब ये मुमकिन हो पाएगा. फिलहाल अरबाज कुछ और बनाना चाहते हैं और वह कुछ और बनाना चाहते हैं. जैसे ही एक कहानी फाइनल होगी और वो दोनों भाई साथ आ जाएंगे. तब दबंग 2 रिलीज हो जाएगी.

इतना ही नहीं सलमान खान ने ये भी बताया कि फिलहाल वह दबंग 4 को लेकर पूरी तरह से सोच-विचार नहीं कर रहे हैं. सलमान और अरबाज दोनों ही इस वक्त अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. अपने पेंडिंग वर्क को निपटाने के बाद ही वह दोनों दबंग 4 की स्क्रिप्ट पर काम शुरू करेंगे. इसके अलावा सलमान ने ‘पटना शुक्ला’ की स्क्रीनिंग पर फिल्म के सभी सितारों की तारीफ की. उन्होंने रवीना टंडन के काम को भी काफी सराहा.

फिल्म में रवीना टंडन ने तन्वी शुक्ला का किरदार निभाया है, जो पेशे से एक वकील हैं. सलमान ने रवीना के साथ-साथ उनकी बेटी राशा के करियर के लिए भी उन्हें गुड लक विश किया है. सुपरस्टार ने बताया कि उन्होंने और रवीना ने 3-4 फिल्मों में साथ काम किया है. वह कमाल की एक्ट्रेस हैं.

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें