Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

सलमान खान के घर हमला करने वालों का CCTV फुटेज आया सामने, बाइक पर सवार थे दो हमलावर

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर आज सुबह दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग की. इस खबर के सामने आने के बाद इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. सलमान खान के घर बाहर हुए इस हादसे को उनकी पुरानी धमकियों से जोड़कर भी देखा जा रहा है. बाइक सवार दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 6 राउंड फायरिंग की. जिसमें से एक गोली सलमान खान के घर की बालकनी वाली दीवार पर भी चलाई गई है. मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ-साथ बांद्रा पुलिस और फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची. मामले की बारीकी के साथ जांच की जा रही है.

इसी बीच आज की घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो पुलिस को मिला है. वायरल हो रहा वीडियो सलमान खान की बिल्डिंग के ठीक सामने का है. कुछ सेकेंड के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाइक पर सवार लोगों ने अपना चेहरा छिपाया हुआ है साथ ही हेलमेट भी पहना हुआ है. जिसके चलते दोनों की पहचान कर पाना पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा है.

हादसे के बाद पुलिस सलमान खान के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया है. हालांकि सलमान को पहले से ही सुरक्षा दी गई है. वह जहां भी जाते हैं सुरक्षा के घेरे में ही जाते हैं. बता दें, जब ये फायरिंग की गई तब सलमान खान अपने घर के अंदर ही मौजूद थे. इसके अलावा माना जा रहा है कि बाइक सवाल हमलावरों ने इस जगह को निशाना बनाया है, जहां सलमान ने 2 दिन पहले खड़े होकर सभी को ईद की बधाई दी थी.

सलमान को धमकियां मिलने का सिलसिला पिछले कई सालों से चला आ रह है. सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने धमकी दी थी. जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. लंबे वक्त से सलमान लॉरेंस के निशाने पर हैं. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ भी उनकी जान के पीछे हैं. इस हादसे के बाद सलमान खान के फैन्स काफी चिंता में हैं.

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें