Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित

इस साल यूपीएसएसी के नतीजों से सी.एम.एस. यानी सिटी मॉन्टेसरी स्कूल में जश्न का माहौल है. यूपीएसएसी एग्जाम में एक बार फिर सी.एम.एस. ने बाजी मारी है. इस साल यहां से एक, दो नहीं बल्कि कुल सात छात्रों का यूपीएससी में चयन हुआ है. इन छात्रों में ऑल इंडिया टॉपर आदित्य श्रीवास्तव भी शामिल हैं. यूपीएससी के नतीजे आने के बाद सी.एम.एस. के कानपुर रोड परिसर में विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया है. स्कूल प्रशासन की ओर से चयनित छात्रों को बधाई दी गई और उन्हें सम्मानित किया गया.

सी.एम.एस.से एजुकेशन हासिल करने वाले आदित्य श्रीवास्तव के अलावा जिस छात्र ने यहां नेशनल लेबर सर्विस परीक्षा में प्रखर सिंह ने अच्छी रैंक हासिल की है, प्रखर सिंह ने ऑल इंडिया 10वीं रैंक अर्जित की है. इस उपलब्धि पर स्कूल परिसर में आई.ए.एस. में चयनित सी.एम.एस. के मेधावी छात्रों और उनके माता-पिता को सम्मानित किया गया. स्कूल प्रबंधन ने इसे अपने लिए गर्व का विषय बताया है.

इन छात्रों ने किया सपना साकार

सिटी मोन्टेसरी स्कूल के मेधावी छात्रों की सफलता को देखते हुए स्कूल के प्रिंसिपल और प्रबंधक ने प्रसन्नता जाहिर की है. आदित्य श्रीवास्तव और प्रखर सिंह के अलावा यहां के छात्र रहे कुणाल रस्तोगी, मृणाल कुमार, शिवांश अस्थाना, जान्हवी दुबे, सम्यक चौधरी और अभ्युदय प्रताप ने भी शानदार सफलता हासिल की है और आईएएस अधिकारी बनने का सपना साकार किया है.

नेशनल लेबर सर्विस परीक्षा में ऑल इण्डिया 10वीं रैंक हासिल करने वाले प्रखर सिंह को मिलाकर इस साल सी.एम.एस. के कुल 8 छात्रों ने सफलता का नया इतिहास रचा है. इस सफलता की बदौलत सी.एम.एस. एक बार फिर शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी संस्थान साबित हुआ है.

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें