Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

IPL का नियम तोड़ा, अब सजा मिली, मुंबई इंडियंस के काइरन पोलार्ड और टिम डेविड के साथ हुआ ऐसा

गलती करके बचा नहीं जा सकता. ये बात फिर से सच तब साबित हुई, जब मुंबई इंडियंस के बैटिंग कोच काइरन पोलार्ड और बल्लेबाज टिम डेविड को उनके किए की सजा मिली. दोनों ने लाइव मैच में जो हदें पार करते हुए IPL का कानून तोड़ा था, उसके बदले अब उन पर जुर्माना लगाया गया है. मुंबई इंडियंस के बैटिंग कोच और खिलाड़ी से IPL का नियम तोड़ने की गलती पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान हुई थी. दोनों पर उस गलती के लिए मैच फीस का 20 फीसद जुर्माना लगाया गया है.

काइरन पोलार्ड और टिम डेविड से जो गलती हुई है, वो मैच में मुंबई इंडियंस की इनिंग के 15वें ओवर से जुड़ी घटना है. अर्शदीप सिंह के इस ओवर की आखिरी गेंद पर क्रीज पर मौजूद सूर्यकुमार यादव के लिए वाइड को लेकर रिव्यू करने का फैसला मुंबई की टी के डग आउट की ओर से आया था, जिसके संकेत देने वाले थे काइरन पोलार्ड और टिम डेविड. इन दोनों ने टीवी रिप्ले में देखने के बाद सूर्यकुमार को रिव्यू लेने का इशारा किया था.

काइरन पोलार्ड और टिम डेविड पर लगा जुर्माना

मुंबई इंडियंस के डगआउट से किए काइरन पोलार्ड और टिम डेवि़ड के इशारे का पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने विरोध भी किया था. लेकिन, तब फील्ड अंपायर ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था. बहरहाल घटना के 48 घंटे के बाद अब पोलार्ड और टिम डेवि़ड, दोनों पर मैच फीस का 20 फीसद जुर्माना लगाया गया है.

पोलार्ड और टिम डेविड को लेवल1 का दोषी पाया गया

IPL की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक पोलार्ड और टिम डेविड दोनों को IPL कोड ऑफ कंडक्ट की धारा 2.20 के तहत लेवल 1 का दोषी पाया गया है. काइरन पोलार्ड और टिम डेविड दोनों ने ही मैच रेफरी संजय वर्मा के सामने अपनी-अपनी गलती स्वीकार कर ली, जिसके बाद उन पर जुर्माना लगाया गया.

मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ वो मुकाबला 9 रन से जीता था. मुंबई की टीम के फिलहाल 6 अंक हैं और वो पॉइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर हैं. मुंबई इंडियंस का अगला मैच 23 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जयपुर में है,

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें