Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

स्कूल में 11वीं की छात्रा की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप…

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के नामचीन मेक्रो विजन एकेडमी स्कूल की कक्षा 11वीं की बायोलॉजी की छात्रा की संदिग्ध मौत हो गई, इंदौर से बुरहानपुर पहुंचे परिजनों ने स्कूल प्रबंधन और संस्थान के निजी अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है, परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस  पूरे मामले की जांच में जुटी। बुरहानपुर के नामचीन मेक्रो विजन एकेडमी में कक्षा 11वीं में पढने वाली छात्रा की संदिग्ध मौत हो गई, छात्रा की मौत के बाद हडकंप मच गया।

छात्रा के परिजन सूचना पर इंदौर से बुरहानपुर पहुंच गए थे। छात्रा के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन के द्वारा ही संचालित निजी अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है परिजन अब इस मामले की शासन प्रशासन से निष्पक्ष जांच करने की मांग कर रहे हैं। बुरहानपुर की लालबाग थाना पुलिस ने छात्रा का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। मेक्रो विजन स्कूल के संचालक और संस्थान द्वारा संचालित निजी अस्पताल ऑल इज वेल के संचालको ने परिजनों के आरोपो को निराधार बताया है। प्रबंधन के अनुसार छात्रा को सीने में दर्द होने पर उसका तुरंत इलाज शुरू किया गया।

इलाज की पूरी जानकारी परिजनों को दी छात्रा की एंजियोप्लास्टी परिजनों की लिखित अनुमति के बाद की गई। सभी मेडिकल कार्यवाही की जानकारी प्रबंधन ने पुलिस को दे दी है। छात्रा के इलाज करने वाले डॉक्टर ने मीडिया के सामने पूरा मेडिकल बुलेटिन बताया डॉक्टर के अऩुसार इतनी कम उम्र में कार्डियक अरेस्ट आना असामान्य है। डॉक्टर ने युवाओं को यह सलाह दी कि आपके शरीर में कुछ तकलीफ होने पर तुरंत डॉक्टर को जांच कराकर परामर्श लें।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें